दहेज में महंगी जैकेट ना मिलने के कारण पति ने की पत्नी की हत्या

Must Read

दहेज में महंगी जैकेट ना मिलने के कारण पति ने की पत्नी की हत्या

बिहार में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या महज इसलिए कर दी, क्योंकि उसके परिवारवाले दहेज में महंगी जैकेट की डिमांड पूरा नहीं कर सके। पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। मृतिका का नाम रितिका कुमारी है जो छपरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मंगाईडीह गांव की रहने वाली थी।

बता दें कि 8 महीने पहले ही रितिका की शादी वैशाली जिले के देसरी थाना क्षेत्र स्थित काली चरण सिंह उर्फ बुलबुल सिंह के साथ हुई थी। मृतिका के परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही दहेज की डिमांड कर रितिका को प्रताड़ित किया जा रहा था। फिलहाल लड़की के घरवालों की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, शादी के बाद से ही रितिका के ससुराल वाले दहेज के लिए दबाव बना रहे थे, इतना ही नहीं बल्कि रितिका अपने मायके वालों से बात न कर सके इसलिए उसका सिम भी बदल दिया गया। चार पहिया गाड़ी न देने के कारण आए दिन गाली गलौज होता था। पिछले कुछ दिनों से उनका दामाद अपने ससुराल वालों को फोन कर महंगे जैकेट की डिमांड करता था, कहता था कि ठंड बढ़ गई है,मुझे जैकेट चाहिए। कोई ऐसा वैसा जैकेट नहीं बल्कि महंगा 20 हजार रुपए की कीमत वाला ही जैकेट चाहिए। परिजनों ने शिकायत में यह भी कहा है कि उनका दामाद हमेशा सीआरपीएफ की नौकरी का धौंस जमाता था, उनकी बेटी को हमेशा दहेज ना लाने के कारण जान से मारने की धमकी देता था।आरोपी अभी पुलिस की हिरासत में है, पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This