पति गया हुआ था काम पर, जबरदस्त घर में घुसा युवक, महिला के साथ किया रेप

Must Read

Husband had gone to work, young man forcefully entered the house, raped the woman

रायगढ़ । करीब दो सप्ताह से फरार दुष्कर्म के आरोपी धर्मेन्द्र सिंह 30 साल को सोमवार को जूटमिल पुलिस द्वारा लेबर कालोनी के पास से गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है । 01 फरवरी को धर्मेन्द्र सिंह के विरूद्ध थाना जूटमिल में आवेदन देकर महिला रिपोर्ट दर्ज करायी थी।

पीड़िता द्वारा बताई गई कि 20 जनवरी को पति काम करने गये थे, रात को अपने कमरे में सोई थी । रात करीब 2 बजे धर्मेन्द्र सिंह घर के कमरे में घुस गया और सहमति के बिना शारीरिक संबंध बनाया। उसी रात धर्मेन्द्र ने घटना किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दिया जिस कारण डर से किसी को नहीं बताई। कुछ दिनों बाद अपने पति को घटना बताई और धर्मेन्द्र सिंह के विरूद्ध अपराध दर्ज कराने थाना जूटमिल में आवेदन दी।

थाना प्रभारी जूटमिल निरीक्षक मोहन भारद्वाज के निर्देशन पर महिला विवेचक द्वारा महिला से पूछताछ कर महिला के आवेदन पर धर्मेन्द्र सिंह के विरूद्ध दुष्कर्म का अपराध दर्ज किया गया। थाना प्रभारी जूटमिल तत्काल आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दिया गया। आरोपी फरार था जिसकी गिरफ्तारी के लिए थाना प्रभारी मुखबीर लगा कर रखे थे। सोमवार को आरोपी धर्मेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This