पुत्र सुबह जब उठा तो अपने माता पिता को इस हालत में देखकर उसके उड़े होश…

Must Read

Husband commits suicide by hanging himself after killing his wife

रायपुर। राजधानी के कबीर नगर क्षेत्र में एक पति ने पत्नी की हत्या कर खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी मृतक अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था। फिलहाल हत्या की वजह क्या थी, इसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक घटना कबीर नगर थाना क्षेत्र के सोनडोंगरी की है। मृतक भरत लाल साहू फल बेचने का काम करता था और अपनी पत्नी व बच्चे के साथ सोनडोंगरी में रहता था। सुबह जब मृतक का पुत्र सोकर उठा तो देखा कि उसके पिता की लाश फंदे पर और मां घर के कमरे में लहूलुहान हालत में पड़ी थी, जिसकी सूचना पुत्र ने अपने पड़ोसियों को दी।

पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पड़ोसियों ने पूछताछ में बताया कि मृतक अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद भी होता था। बीते शनिवार 2 मार्च को भी पति पत्नी का विवाद हुआ था। वहीं मृतकों के परिजनों ने घटना का कारण पारिवारिक विवाद बताया है। फिलहाल दोनों पहलुओं पर पुलिस जांच कर रही है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This