पति ने की पत्नी की खौफनाक हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Must Read

Husband commits horrific murder of wife, accused arrested

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पति ने पत्नी की खौफनाक हत्या कर दी. पत्नी ने उसे शारीरिक संबंध बनाने से इंकार किया तो उसने उसे मौत ही दे दी. हैरानी की बात यह है कि उस पर पुलिस का शक न जाए इसलिए वह खुद ही शिकायत करने पुलिस स्टेशन पहुंच गया.

शुरुआत में पुलिस भी भ्रम में रही, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या का राज खुल गया. पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, यह पूरी घटना बिलासपुर रतनपुर थाना इलाके के भोंदलापारा की है.

यहां 10 फरवरी की देर रात करीब 11:30 बजे रूपचंद पटेल उम्र 39 वर्ष ने थाने में आकर मर्ग कायम कराया कि मेरी पत्नी सावनी बाई उम्र 38 वर्ष कोला-बाड़ी के सेमी के नार के पास गिरी पड़ी थी. मैं उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रतनपुर ले गया. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पति की रिपोर्ट के बाद रतनपुर पुलिस मर्ग कायम कर मृतिका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. महिला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई तो पुलिस चौंक गई. इस रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि महिला की हत्या हुई है. किसी ने महिला का गला दबाकर हत्या की है.

इसके बाद पुलिस के कान खड़े हुए. उसने धारा 302 भादवि का अपराध दर्ज किया. उसने 16 फरवरी से इस मामले की जांच गंभीरता से शुरू की. कई लोगों के बयान लेने के बाद पुलिस ने उसके पति को हिरासत में ले लिया. पति ने पहले तो पुलिस को भ्रमित करने की पूरी कोशिश, लेकिन जब पुलिस ने उसके साथ सख्ती की तो वह टूट गया. उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी रूपचंद पटेल ने बताया कि मैं शराब का आदी हूं. उस दिन भी मैं नशे में ही था.

पुलिस ने भेज दिया जेल
मैंने पत्नी से शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा. लेकिन, पत्नी मना कर दिया. आरोपी ने बताया कि उसने मेरे साथ विवाद करना शुरू कर दिया. उसके बाद मैंने उसका गला घोंट दिया. उसके जुर्म कबूल करने के बाद पुलिस ने उसके बयान दर्ज लिए. पुलिस ने उसे कोर्ट में पेशकर जेल भिजवा दिया.

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This