सब्जी अच्छी नहीं बनाई तो पति ने पत्नी को जलाया

Must Read

सब्जी अच्छी नहीं बनाई तो पति ने पत्नी को जलाया

उत्तरप्रदेश के बांदा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति पर आरोप लगा है कि उसने सब्जी अच्छी ना बनने पर अपनी पत्नी को ही जलाकर मार डाला। जब आरोपी पति ने अपनी पत्नी को मिट्टी का तेल डालकर जलाया तब वह बुरी तरह से झुलस गई, उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, तब उसने मरने से पहले अपनी पूरी आपबीती अपने परिजनों को सुना दी।

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। आरोप ये भी है कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी को जलाने से पहले उसकी जमकर पिटाई भी की थी।

मिली जानकारी के मुताबिक, मरने से पहले महिला ने अपने परिजनों को बताया कि उसका पति शराबी है। छोटी- छोटी बातों में हर दिन लड़ता-झगड़ता रहता है। रविवार को उसने सब्जी अच्छी ना बनाने को लेकर लड़ाई शुरू कर दी। इसमें कहासुनी इतनी बढ़ गयी कि उसने गुस्से में पहले मेरे साथ मारपीट की और फिर मुझ पर मिट्टी का तेल डालकर माचिस की तीली से आग लगा दी। आग से महिला बुरी तरह झुलस गई और जान बचाने की गुहार लगाने लगी। परिजनों ने उसको फौरन जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत बिगड़ती देख उसे कानपुर रेफर कर दिया। यहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This