पति ने पत्नी के साथ की मारपीट, फिर चादर लपेटकर तीसरी मंजिल से फेंका, 10 वर्षीय बेटी ने किया मामले का खुलासा

Must Read

पति ने पत्नी के साथ की मारपीट, फिर चादर लपेटकर तीसरी मंजिल से फेंका, 10 वर्षीय बेटी ने किया मामले का खुलासा

उत्तरप्रदेश के इटावा से दिल दहला देने वाली घटना का पर्दाफाश हुआ है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की और उसके बाद उसे चादर में लपेटकर उसे तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। बेरहम पति खुद ही उसे जिला अस्पताल लेकर गया था जहां उसने डॉक्टरों से कहा की उसकी पत्नी छत से गिर गई और बुरी तरह घायल हो गई। पति का नाम राजीव बताया जा रहा है जो पेशे से शिक्षक है।

जानकारी के मुताबिक, जहां पति इस घटना को दुर्घटना का रूप दे रहा था वही उसकी 10 साल की बेटी ने ही मामले का परदाफाश कर अपने पिता के इस कुकृत्य को उजागर किया।अपने इस कारनामे को एक्सीडेंट का रूप देने के लिए आरोपी खुद ही अपनी पत्नी को लेकर अस्पताल गया था।

जब डॉक्टरों ने उसको देखा तो मृत घोषित कर दिया और शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। घटना के वक्त राजीव की 10 साल की बेटी फेरी भी मौजूद थी। वह केवल इतना ही बताने की स्थिति में है कि पापा ने मम्मी को बुरी तरह से मारा पीटा और चादर में लपेटकर के तीसरी मंजिल से फेंक दिया है इसके इतर वह कोई भी जानकारी नहीं दे पा रही है। परिवार के कई अन्य सदस्य इस बात की जानकारी दे रहे हैं कि राजीव साइको टाइप का शख्स है जो इससे पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। राजीव मूल रूप से इटावा जिले के बसरेहर इलाके के रमपुरा गांव का रहने वाला है जबकि उसकी पत्नी प्रीति औरैया जिले के अयाना की रहने वाली थी। दोनों पति पत्नी के बीच किस बात को लेकर विवाद चल रहा था ये बताना मुश्किल है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This