पति ने किया पत्नी पर वार, खुद ही लगाने लगा फांसी,अस्पताल में किया गया भर्ती

Must Read

पति ने किया पत्नी पर वार, खुद ही लगाने लगा फांसी,अस्पताल में किया गया भर्ती

तखतपुर : नगर में एक विचित्र वारदात सामने आई है. जिसे एक युवक ने अंजाम दिया है. उसने पहले अपनी पत्नी पर चरित्र शंका के चलते हसिये से वार कर घायल कर दिया. उसके बाद खुद फांसी लगाने लगा. उसे फांसी लगाते देख परिजनों ने उसे बचाया और इलाज के लिए दोनों को बिलासपुर लेकर गए.

दोनों को बिलासपुर से सिम्स अस्पताल में भर्ती किया गया. इसके बाद युवक वहां से भागकर वापस तखतपुर आ गया. रात के अंधेरे में वो एक सूखे कुंए में गिरकर घायल हो गया. इधर परिजन युवक को रातभर खोजते रहे. तो पता चला कि युवक कुएं में गिर गया है. जिसके बाद लोगों ने उसे कुंए से निकालकर फिर अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी.

कुंए में आग सेक रहा था युवक

अब युवक रात के अंधेरे में कुएं में गिरा या फिर नशे की हालत में इसकी जानकारी नहीं है. लेकिन जब सुबह उसे लोग निकालने पहुंचे तो वो कुएं में आग सेकते हुए नजर आया. वहीं वो बुरी तरह जख्मी भी था. गिरने की वजह से उसके सिर से खून बह रहा था. जिसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया.

बताया जा रहा है कि युवक आदतन नसेड़ी है. चरित्र शंका को लेकर दोनों में आए दिन विवाद होता था. युवक वार्ड नंबर एक का रहना वाला है. जिसका नाम लोमस सिंह ठाकुर है. जो कि ठेला चलाने का काम करता है. फिलहाल घायल पत्नी दिना ठाकुर का अस्पताल में इलाज चल रहा है. युवक का भी उपचार जारी है.

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This