पति-पत्नी ने गंगा में कूदकर दे दी जान..

Must Read

पति-पत्नी ने गंगा में कूदकर दे दी जान..

हरिद्वार: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के साईं ज्वेलर्स के स्वामी सौरभ बब्बर और उसकी पत्नी मोना बब्बर ने गंगा नदी में कूदकर जान दे दी है। दंपत्ति के आत्महत्या जैसी हृदयविदारक घटना से मृतक के परिवार सहित आसपास के पूरे क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई है। मौत से पहले कपल ने बाकायदा सेल्फी ली और सुसाइड नोट भी छोड़ा। नोट में उन्होंने अपने बच्चे की परवरिश, देखभाल के साथ आत्महत्या की वजहों का जिक्र किया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी एक्टिव हुई और घटनास्थल वाली जगह पर पहुंची। काफी खोजबीन के बाद पति सौरव की लाश बरामद कर ली गई। वही पत्नी के शव की खोजबीन की जा रही है।

सुसाइड करने से पहले सौरभ बब्बर (35) ने अपनी पत्नी मोना के साथ एक सेल्फी ली और उसे सुसाइड नोट के साथ अपने दोस्तों को व्हाट्सएप पर भेज दिया और फिर दोनों पति-पत्नी ने गंगा में छलांग लगा दी।

सौरभ बब्बर ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं कर्ज के दलदल में इस तरह फंस गया हूं कि बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं बचा है। मैं और मेरी धर्मपत्नी मोना अपना जीवन समाप्त कर रहे हैं। हमारी किशनपुरे वाली प्रॉपर्टी बच्चों के लिए है। हमारे दोनों बच्चे नानी के घर रहेंगे। हमें और किसी पर भरोसा नहीं है। हमारे लेनदारों को हमने अंधाधुंध ब्याज दीं है हम अब और नहीं दे पा रहे हैं।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This