दो यात्री ट्रेनों में जबरदस्त टक्कर, अब तक इतने लोगों की मौत, 54 से ज्यादा लोग घायल

Must Read

Huge collision between two passenger trains, so many people died so far

आंध्रप्रदेश। विशाखापत्तनम से रायगड़ा जा रही एक पैसेंजर ट्रेन आंध्रप्रदेश के विजयनगरम जिले में पटरी से उतर गई. इस रेल हादसे में 11 यात्रियों की मौत हुई है और 54 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. 18 गंभीर रूप से घायल यात्रियों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों और घायलों के लिए मुआवजे का ऐलान किया गया है. वहीं पीएम मोदी ने रेल मंत्री ने हादसे को लेकर जानकारी ली है.

रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी ने कहा कि बचाव अभियान जारी है और रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. मौके से कई तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिनमें देखा जा सकता है कि यह दो ट्रेनों की भिड़ंत का मामला है. रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव द्वारा जानकारी दी गई कि ट्रैक को क्लियर करा दिया गया है. विशाखापत्तनम-पलासा के आगे से 11 डिब्बे अगले अलमंदा स्टेशन पर पहुंचा दिए गए हैं, जबकि विशाखापत्तनम-रायगड़ा के पीछे के 9 डिब्बों को पिछले स्टेशन कंटाकपल्ले तक वापस ले जाया गया. पटरी से उतरे और प्रभावित डिब्बों के अलावा सभी मलबे को घटनास्थल से हटा दिया गया है.

पूर्व मध्य रेलवे सीपीआरओ के अनुसार, विजयानगरम से रायगड़ा जा रही एक ट्रेन के उसी मार्ग पर विशाखापत्तनम से पलासा जा रही एक यात्री ट्रेन से टकराने के बाद डिब्बे पटरी से उतर गए. जानकारी के मुताबिक इस रेल हादसे में दो ट्रेनों की भिड़ंत हुई है. बचाव दल की टीम ने घायलों को अस्पताल तक पहुंचाया और मृतकों के शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This