होटल व्यवसायी की जंगल में मिली अधजली लाश, पुलिस कर रही मामले की जांच

Must Read

होटल व्यवसायी की जंगल में मिली अधजली लाश, पुलिस कर रही मामले की जांच

बलरामपुर- 2 दिनों से लापता होटल व्यवसायी का शव मंगलवार रात सिंदूर नदी के पास जंगल में अधजली हालत में मिला। व्यवसायी का शव मिलने की सूचना पर रात में पुलिस मौके पर पहुंची। बुधवार सुबह शव का पंचनामा कराया गया। युवक पर पेट्रोल डालकर उसे जलाया गया है। मामला हत्या या आत्महत्या का है, इसकी जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, बलरामपुर में बंशी होटल का संचालक धमेंद्र केसरी (35) सोमवार से लापता था। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन वो नहीं मिला। तब जाकर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट बलरामपुर थाने में दर्ज कराई गई। पुलिस भी युवक की तलाश में जुटी थी। इस बीच मंगलवार रात सिंदूर नदी के पास जंगल में किसी ने अज्ञात युवक का अधजला शव देखा।युवक का शव चित पड़ा मिला। उसके कपड़े पूरी तरह से जल गए हैं। शरीर का ऊपरी हिस्सा भी पूरी तरह से जला हुआ है। अनुमान है कि पेट्रोल डालने के कारण आग ने पूरे शरीर को अपनी चपेट में ले लिया। इसकी सूचना बलरामपुर पुलिस को दी गई।

शुरुआती जांच में पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। जांच के लिए अंबिकापुर से फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। शव मौके पर ही है। लोगों को शव से दूर रखा गया है। अंबिकापुर से फॉरेंसिक एक्पर्ट एसके सिंह की टीम मामले की जांच करेगी। डॉग स्क्वॉड को भी जांच के लिए बुलाया गया है। बलरामपुर थाना प्रभारी नरेंद्र त्रिपाठी ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Latest News

कवर्धा कांड…एडिशनल कलेक्टर जांच अधिकारी बनाए गए:साहू समाज बोला-IPS पल्लव को बर्खास्त कर FIR दर्ज करो, तीनों परिवारों को 1-1 करोड़ मुआवजा भी

छत्तीसगढ़ के कवर्धा के लोहारीडीह हिंसा पर साहू समाज ने तीनों परिवार को एक-एक करोड़ रुपए मुआवजा देने और...

More Articles Like This