हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

Must Read

हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

मुंबई – राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस धमाल मचा दिया है। कलेक्शन के मामले में एक फिल्म तो 3 दिन के कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो गई है। यह और कोई नहीं बल्कि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2 है, जिसने 3 दिनों में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। जबकि फिल्म का बजट 60 करोड़ बताया जा रहा है।

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के शुरूआती आंकड़ों के अनुसार, तीसरे दिन फिल्म ने 44 करोड़ की कमाई हासिल की है, जिसके बाद भारत में 3 दिनों का कलेक्शन 135.7 करोड़ हो गया है। जबकि वर्ल्डवाइड आंकड़ा 150 करोड़ पार हो गया है। जबकि 60 करोड़ के बजट में प्रॉफिट के चलते फिल्म अब तक 3 गुना कमाई कर चुकी है। इसके कारण स्त्री 2 को ब्लॉकबस्टर कहना गलत नहीं होगा।

‘स्त्री 2’ साल 2018 में आई हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ का सीक्वल है। पहले पार्ट ने भी ताबड़तोड़ कमाई की थी। लेकिन अब 2024 में रिलीज हुई ‘स्त्री 2’ ने पहले से भी बड़ा धमाका किया है। ‘स्त्री 2’ ने शाहरुख की ‘पठान’ के ओपनिंग रिकॉर्ड को बॉक्स आफिस पर धराशायी कर दिया है। ‘स्त्री 2’ जितनी तेज रफ्तार से कमाई कर रही है उसे देखकर ये कहना मुश्किल नहीं होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई का एक नया रिकॉर्ड सेट कर सकती है।

‘स्त्री 2’ राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। फिल्म की बात की बात करें तो इसमें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, आपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी ने अहम रोल में दिखे हैं।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This