छत्तीसगढ़ में दिल दहला देने वाली वारदात, पति ने पत्नी के लाश के किए 6 टुकड़े, 2 महीनों तक पानी की टंकी में छुपाकर रखा

Must Read

Horrifying incident in Chhattisgarh, husband cut wife’s dead body into 6 pieces, kept it hidden in water tank for 2 months

बिलासपुर। जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें एक पति ने अपनी ही पत्नी के लाश के 6 टुकड़े कर दिए और उन टुकड़ों को झिल्ली में लपेटकर टेप लगाकर सिंटेक्स में रख दिया। मामलें में पुलिस ने आज खुलासा किया है।

सकरी थाना क्षेत्रांतर्गत उसलापुर में रविवार रात सिंटेक्स की पानी टंकी में 6 टुकड़ो में महिला की लाश मिली. जानकारी के मुताबिक 2 महीने पहले पति ने पत्नी की हत्या कर दी, फिर बॉडी के टुकड़ो को टेप से लपेटकर पानी टंकी में लाश छुपा दी थी. घर से बदबू आने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर सकरी पुलिस मौके पर पहुंची. जांच के बाद मामले सामने आने पर पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया।

उसलापुर ओवरब्रिज के पास रहने वाले पवन सिंह ने अपनी पत्नी सती साहू की 2 महीने पहले हत्या कर दी थी. आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद उसकी लाश के टुकड़े-टुकड़े किए और उसे अपने घर के छत में सिंटेक्स के पानी टैंक में 2 महीने से छुपा कर रखा हुआ था. घर से बदबू आने पर आसपास के लोगों ने सकरी पुलिस को दी.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की तो घर में रखे पानी टंकी में मृतका का शव टुकड़ों में पड़ा हुआ था. आरोपी शव को टेप से लपेट कर रखा हुआ था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिम्स से भेज दिया है और आरोपी पति को हिरासत में लेकर हत्या की वजह समेत सभी तथ्यों पर पूछताछ कर रही है.

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This