भीषण सड़क हादसा ,तेज रफ्तार कार ऑयल टैंकर से जा टकराई, 10 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

Must Read

भीषण सड़क हादसा ,तेज रफ्तार कार ऑयल टैंकर से जा टकराई, 10 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

गुजरात में अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर नडियाद के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है. इसमें 10 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, एक शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसा उस वक्त हुआ जब ऑयल टैंकर के पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार उसमें जा घुसी. हादसा उस वक्त हुआ जब हाइवे पर तकनीकी खराबी के चलते टैंकर हाइवे की साइड में खड़ा था. बताया जा रहा है कि टैंकर पुणे से जम्मू जा रहा था.

वहीं, कार वडोदरा से अहमदाबाद जा रही थी. पुलिस ने बताया कि कार में सवार सभी 10 लोगों की मौत हो गई. इसमें से 8 लोगों की हादसे के बाद मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो लोगों ने अस्पताल जाते वक्त दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि मृतकों में 8 पुरुष, 1 महिला और 4-5 साल का एक बच्चा शामिल है. राहगीरों ने 108 नंबर पर हादसे की सूचना दी. खबर मिलते ही एंबुलेंस की दो गाड़ियां मौके पर पहुंच गई थीं.

कार की चादर काटकर निकले गए शव –

इसके साथ ही एक्सप्रेस हाईवे गश्ती दल भी राहत और बचाव कार्य के लिए मौके पर पहुंच गया था. पुलिस ने बताया कि हादसा इतना जबरदस्त था कि कार में फंसे शवों को बाहर निकालने के लिए उसकी चादर काटनी पड़ी. हादसे के चलते एक्सप्रेसवे पर काफी जाम लग गया था. पुलिस ने किसी तरह से कार को साइड में लगवाकर जाम खुलवाया.

बताया जा रहा है कि मृतकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है. कार में वडोदरा, नडियाद, अहमदाबाद शहर के यात्रियों के होने का पुलिस अनुमान लगा रही है. पुलिस ने शवों का पंचनामा करने के बाद उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. इसके साथ ही कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर मृतकों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है.

Latest News

दिल्ली की कमान संभालते ही आतिशी का बड़ा एलान, केजरीवाल के लिए किया ‘त्याग’; वजह है खास

 राजधानी दिल्ली की कमान संभालते ही आतिशी मार्लेना ने एक बड़ा एलान कर दिया है। आतिशी ने सीएम की...

More Articles Like This