करंट लगाकर की ऑनर किलिंग, पिता और चाचा समेत 5 लोग हुए गिरफ्तार

Must Read

Honor killing by electrocution, 5 people including father and uncle arrested

महाराष्ट्र के नांदेड़ में एक ‘ऑनर किलिंग’ का मामला सामने आया है। दिल दहला देने वाली इस वारदात में पिता, चाचा और दो भाईयों ने मिलकर लड़की की हत्या कर सबूत नष्ट करने की कोशिश की। मृतक युवती का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग था। जिससे घरवाले नाराज चल रहे थे। पुलिस ने मामले में पिता, चाचा और चचेरे भाई सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। अभी पिता, चाचा, मामा, सगा भाई और चचेरा भाई आरोपी हैं और सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार , 23 साल की मेडिकल की छात्रा शुभांगी जोगदंड को अपने ही घरवालों ने 22 जनवरी की रात बिजली का झटका देकर मार दिया। फिर शव को जलाकर उसकी राख नदी में फेंक दी गयी। पुलिस की तरफ से कहा गया है कि लड़की गांव में किसी और से प्रेम करती थी लेकिन घर वालों ने उसकी सगाई कहीं और कर दी थी जो टूट गयी। इस घटना से उसके घर वालों को लगा कि उनका अपमान हुआ है और उन लोगों ने उसकी हत्या कर दी।

अपमान की आग में जल रहे परिवार ने अपनी ही बेटी और मेडिकल की छात्रा शुभांगी की हत्या कर उसका सबूत भी मिटा दिया था। लेकिन गांव वालों को शक हुआ और उन्होंने पुलिस को सुचित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद हत्या का मामला दर्ज किया है।

एसपी , नांदेड़ ने कहा कि घर के लोगों ने कबूल किया कि हमने ऐसी घटना की है। हमने वो स्पॉट भी देखा है जहां पर राख मिली है और नदी में कुछ समान भी मिला है उसे फोरेंसिक में भेज कर उन्हे गिरफ्तार कर लिया गया और जांच जारी है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This