विधायक के काफिले में हुए हमले को लेकर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने बड़ा बयान दिया

Must Read

विधायक के काफिले में हुए हमले को लेकर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने बड़ा बयान दिया

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में कांग्रेस विधायक विक्रम मंडावी के काफिले पर नक्सलियों ने हमला कर दिया. बीजापुर विधायक के काफिले में हुए हमले को लेकर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अभी प्राप्त जानकारी के अनुसार विक्रम मंडावी जी गगलूर की तरफ दौरे में जाने वाले थे. उनको पुलिस रक्षा वालों के द्वारा एसपी के द्वारा रोका गया, वहां मत जाइए, क्योंकि बिना सूचना बिना फोर्स बिना सिक्योरिटी के उचित नहीं है, पर वह गए वहां जाने के लिए काफी रोका गया.

ताम्रध्वज साहू ने कहा कि उनको कहा गया कि हेलीकॉप्टर हमारे पास है, उससे छोड़ देते हैं, लेकिन वहां गए भी और सकुशल वापस भी आए हैं. उनके काफिले पर कहीं कोई नक्सली हमले की जानकारी अभी नहीं आई है. उनके पीछे जिला पंचायत सदस्य, अध्यक्ष जो आ रही थी, उनका कहना है कि फायरिंग हुई है. उसके पीछे पत्रकारों का भी दल था. ताम्रध्वज साहू ने कहा कि वह भी आया उनके ऊपर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. उन्होंने कोई जानकारी दी. टायर बदलते जरूर उन्होंने देखा. इसके अलावा विस्तृत जानकारी मंगाया जा रहा है, लेकिन वहां सभी कुशल ने कहीं पर कोई किस गलती नहीं हुई है.

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This