विधानसभा में बोले गृहमंत्री, मेरा काम दुल्हा खोजने का नहीं, अपराधी खोजने का है

Must Read

Home Minister said in the assembly, my job is not to find the bridegroom, it is to find the culprit

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा में गंभीर मुद्दों पर गर्मागर्म बहस और नोंकझोंक के बीच विधायकों के बीच गजब का हास-परिहास भी होता है. सोमवार को भी ऐसा ही कुछ हुआ. दो विधायकों की शादी पर सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों ने चिंता जताई. इसे लेकर जमकर हास-परिहास हुआ.

प्रश्नकाल के दौरान चंद्रपुर विधायक रामकुमार यादव ने कहा कि वे कृषि मंत्री रविंद्र चौबे द्वारा दिए गए जवाब से संतुष्ट हैं. इसके बाद उन्होंने आग्रह किया कि इस बार भी अच्छे से खाद-बीज भेज दीजिएगा.

शर्मा ने कहा – चिंता इस बात की है कि बलौदाबाजार जिले में भी एक कुंवारी विधायक है. जांजगीर जिले में भी एक कुंवारा विधायक है तो सरकार को चिंता तो करनी चाहिए. सत्तारूढ़ पार्टी के विधायकों की चिंता नहीं कर रहे हैं.
चौबे बोले – बलौदाबाजार भाटापारा जिले की चिंता इसलिए नहीं है कि वो जब खड़ी होती है तो हमारे मामाजी पुन्नूलाल मोहले खड़े हो जाते हैं. लेकिन जांजगीर जिले की चिंता तो करनी पड़ेगी न.

अजय चंद्राकर ने कहा कि राजिम में माननीय मुख्यमंत्री ने इनके (शकुंतला साहू) गोत्र के बारे में बताकर घोषणा की थी कि इसके लिए वर खोजेंगे. इसको भी माननीय अध्यक्ष महोदय, विधानसभा में की गई घोषणाएं मान लेनी चाहिए.

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि अध्यक्षजी मेरा काम दुल्हा खोजने का नहीं, अपराधी खोजने का है. स्पीकर डॉ. महंत ने मुस्कुराते हुए कहा, कोई अच्छा अपराधी ही खोज दीजिए न.

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This