VIDEO : तूफान से हुए नुकसान का जायजा लेने गुजरात पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, कहा – बिपरजॉय तूफान से एक भी शख्स की मौत नहीं, रेस्क्यू टीमों का काम शानदार

Must Read

Home Minister Amit Shah reached Gujarat to take stock of the damage caused by the storm

नई दिल्ली: गुजरात में आए चक्रवाती तूफान बिपरजॉय के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण किया और लोगों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने भीषण तूफान से एक भी शख्स की मौत नहीं होने पर संतोष जताया. साथ ही राहत और बचाव कार्यों की टीमों की सराहना की. गृहमंत्री अमित शाह ने कच्छ के मांडवी क्षेत्र समेत प्रभावित इलाकों का दौरा किया और प्रभावित लोगों से मुलाकात कर बिपरजॉय चक्रवात से हुए नुकसान की जानकारी ली. उन्होंने लोगों से कहा कि संकट की इस घड़ी में मोदी सरकार और गुजरात सरकार उनके साथ खड़ी है और हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है.

मुलाकातों के सिलसिले के बाद अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने गुजरात के सीएम ने प्रभावित क्षेत्रों के लोगों से मुलाकात की. इस दौरान हम राहत शिविरों का दौरा किया और बचाव दल से मुलाकात की और अस्पताल में लोगों से मिले. मुझे यह कहते हुए संतोष हो रहा है कि मोदीजी से लेकर सीएम तक गांव के पटवारी से लेकर सभी संस्थाएं और जनता के सहयोग से हमें कम से कम नुकसान का सामना करना पड़ा. अमित शाह ने कहा कि चक्रवाती तूफान के चलते 47 लोग घायल हुए हैं और इनमें से किसी की हालत गंभीर नहीं है. सभी जल्द स्वस्थ होकर घर लौट जाएंगे.

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This