जालंधर लोकसभा उपचु नाव में आम आदमी पार्टी की ऐतिहासिक जीत, बस्तर में कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न: नरेन्द्र भवानी बस्तर जिलाध्यक्ष आप

Must Read

जालंधर लोकसभा उपचु नाव में आम आदमी पार्टी की ऐतिहासिक जीत, बस्तर में कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न: नरेन्द्र भवानी बस्तर जिलाध्यक्ष आप

अरविंद केजरीवाल जी की लगातार बढ़ती जा रही लोकप्रियता, पंजाब की जनता ने लगाई मुहर: नरेन्द्र भवानी ,बस्तर जिलाध्यक्ष आप

पंजाब में आम आदमी पार्टी के चाणक्य डॉ. संदीप पाठक ने कर दिखाया कमाल: नरेन्द्र भवानी ,बस्तर जिलाध्यक्ष आप

यूपी निकाय चुनाव से भी आए उत्साहवर्धक नतीजे, कई सीटों पर “आप” की हुई ऐतिहासिक जीत: नरेन्द्र भवानी , बस्तर जिलाध्यक्ष,आप

जल्द ही “आप” उत्तर प्रदेश में भी अपने काम की छोड़ेगी छाप, जनता के इस भरोसे के लिए धन्यवाद: नरेन्द्र भवानी बस्तर जिलाध्यक्ष , आप

पंजाब से जीत का हुआ आगाज, अब आगामी विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ की बारी: नरेन्द्र भवानी ,बस्तर जिलाध्यक्ष आप

पंजाब में एक बाऱ आम आदमी पार्टी ने फिर इतिहास रच दिया। आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू ने जालंधर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। पार्टी की जीत पर बस्तर जिला इकाई के ‘आप’ पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। हर जिले में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इस जीत का जश्न मनाया और फटाके फोड़कर जश्न मनायें । जालंधर की इस जीत पर ‘आप’ बस्तर जिलाध्यक्ष नरेन्द्र भवानी ने कहा कि जलांधर की जनता ने पार्टी के काम पर भरोसा जताया है। इसके अलावा उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में भी ‘आप’ की धमाकेदार एंट्री हुई है।

नरेन्द्र भवानी ने कहा कि यूपी निकाय चुनाव में बिजनौर स्योहारा नगर पालिका परिषद में आप के युवा नेता फ़ैसल वारसी, अलीगंढ़ की खैर नगर पालिका परिषद में संजय शर्मा, रामपुर नगर पालिका परिषद से आप प्रत्याशी सना मामून ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। कौशांबी के नगर पंचायत सराय अकिल चेयरमैन पद पर “आप” के अनूप सिंह पटेल, मुरादाबाद पाकबड़ा नगर पंचायत में मोहम्मद याकूब, अमरोहा के जोया नगर पंचायत से हाजी जुबैर अहमद ने बंपर वोटों से जीत दर्ज की है। इसके साथ ही इस निकाय चुनाव में दर्जनभर से अधिक पार्षदों ने जीत दर्ज की है। उन्होंने कहा कि यूपी में आम आदमी पार्टी को धमाकेदार जीत मिली है। केजरीवाल मॉडल और संजय सिंह की कुशल सांगठनिक क्षमता की वजह से ‘आप’ का वोट प्रतिशत लगातार बढ़ता जा रहा है। दिल्ली, पंजाब, गुजरात, गोवा, मध्य प्रदेश के बाद यूपी में मिली कामयाबी जनता के बीच ‘आप’ की स्वीकार्यता प्रदर्शित करती है।

‘आप’ बस्तर जिलाध्यक्ष ने कहा कि उपचुनाव में दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के साथ छत्तीसगढ़ के लाल आम आदमी पार्टी के संगठन महामंत्री एवं राज्यसभा सांसद डॉ संदीप पाठक जालंधर में लगातार मौजूद रहे। चुनाव को लेकर हर स्तर पर रणनीति बनाने में अहम भूमिका निभाई। जिसका परिणाम है कि जालंधर सीट पर ऐतिहासिक जीत दर्ज की। एक बार फिर लोगों ने ‘आप’ पर विश्वास जताया है। इससे यह साबित हो गया कि अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है।

नरेन्द्र भवानी ने कहा कि आज की जीत लोगों के विश्वास को मजबूत करने को दर्शाती है। अरविंद केजरीवाल का नेतृत्व और भगवंत मान का जन समर्थक शासन में कांग्रेस के गढ़ में आम आमदी पार्टी की जीत हुई है। जालंधर का जो नतीजा है, ये पूरे पंजाब का नहीं बल्कि पूरे देश का मूड है। जीत का यह सिलसिला अब रूकने वाला नहीं है। इस जीत से स्पष्ट हो गया है कि पंजाब समेत देश की जनता आम आदमी पार्टी के काम को पसंद कर रही है। इसी दिल्ली और पंजाब के विकास मॉडल को आगामी विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ की जनता के बीच लेकर जाएंगे।

पंजाब की जीत से यह साबित हो गया कि अरविंद केजरीवाल, संगठन महामंत्री डॉ संदीप पाठक और सीएम भगवंत मान साहब की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है। आने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में भी जीत छत्तीसगढ़ की जनता की होगी। पंजाब से जीत का आगाज हो चुका है। अब छत्तीसगढ़ की बारी है। यहां भी जनता का लगातार अपार समर्थन मिल रहा है। छत्तीसगढ़ में पूर्ण बहुमत के साथ आम आदमी पार्टी सरकार बनाएगी।

मुख्यरूप से उपस्थित :- बस्तर लोक सभा अध्यक्ष समीर खान, बस्तर जिलाध्यक्ष नरेन्द्र भवानी,जगमोहन बघेल आप नेता शुभम सिंह, चन्द्रिका सिंह, तरुण सेन, सोनू कश्यप, मोहसिन खान, श्यामलाल सोनी ,नवनीत स्वर्णकार, जगबंदु सोनी, यशपाल शर्मा, फूलमती कुड़ियाम, कन्हया लाल स्वर्णकार, बाबलू पाडी एवं अन्य कार्यकर्ता साथी उपस्थित रहे .

Latest News

एकता विहार दादरखुर्द के लोगों की मांग पर कैबिनेट मंत्री ने सीसी रोड़ और नाली बनवाने का दिया आश्वासन…

कोरबा :- छत्तीसगढ़ राज्य के कैबिनेट मंत्री लखनलाल देवांगन से उनके निवास स्थान पर एकता विहार दादरखुर्द वार्ड क्रमांक...

More Articles Like This