हाईवा चालक ने शादी का झांसा देकर युवती से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

Must Read

Highway driver raped a girl on the pretext of marriage, accused arrested

रायपुर। स्थानीय नवापारा पुलिस ने शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध बनाने वाला एक आरोपी को गिरफ्तार कर 15 दिन की न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

नवापारा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता ने थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई की आरोपी जितेंद्र उर्फ जीतू राव ग्राम डंगनिया निवासी पेशे से हाईवा चालक है, जो पीड़िता के गांव हाईवा में रेत व अन्य मकान निर्माण का सामान लेकर जाया करता था. तब से पीड़िता और आरोपी के मध्य जान पहचान होने से एक दूसरे से बातचीत करते रहते थे, इसी का फायदा उठाकर आरोपी पीड़िता को माह जनवरी में चंपारण घुमाने के लिए अपने साथ लाया था. उसी दौरान आरोपी पीड़िता से शादी करूंगा कह कर अपने घर ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया था. पीड़िता आरोपी को कई बार शादी के लिए बोलने पर इनकार करने पर पीड़िता के द्वारा थाने में आकर आवेदन देने पर आरोपी के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान आरोपी को उसके गाँव डंगनिया से पकड़कर पुलिस अभिरक्षा में लाकर पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा अपना अपराध करना स्वीकार करने पर उसे 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This