बच्चों को लेकर जा रही स्कूल बस को हाईवा ने मारी टक्कर, इस जगह पर कई लोगों की हो चुकी है मौत…

Must Read

बच्चों को लेकर जा रही स्कूल बस को हाईवा ने मारी टक्कर, इस जगह पर कई लोगों की हो चुकी है मौत…

कोरबा – तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रही है। जिले में फिर एक बार सड़क दुर्घटना का नया मामला सामने आया है। तेज रफ्तार हाईवा ने स्कूली बच्चों से भरी बस को टक्कर मार दी है। इस हादसे का सुखद पहलू रहा कि स्कूल बस में सवार बच्चे को मामले चोट आई है,वही ड्राइवर केबिन में फस गया था जिसे भारी मशक्कत के बाद बाहर निकल गया है वही हेल्पर के सर पर भी चोट आई है।

घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लग गई। घटना स्थल के दोनों तरफ 1 किलोमीटर से भी अधिक भरी वाहनों की लंबी कतार लगी हुई है। घटना की खबर मिलते ही सिविल लाइन थाना से पुलिस स्टाफ मौके पर पहुंच स्थिति को नियंत्रण में लाने जुटी गई है, वही हाईवा चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पूरी घटना आज सुबह लगभग 7:00 बजे रिस्दी बरबसपुर बाईपास मार्ग की बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सरस्वती शिशु मंदिर सीएसईबी कोरबा की स्कूल बस बच्चों को लेने निकली थी जिसमें तीन बच्चे सवार भी थे। स्कूल बस रिसदी से आगे कुछ दूरी पर पहुंच पाई थी कि एक तेज रफ्तार हाईवे ने टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस का सामने हिस्सा वह कांच पूरी तरह से टूट गया। बस चालक राजू सोनी केबिन में फंस गया जिसे भारी मस्कत के बाद सुरक्षित बाहर निकल गया। हालांकि ड्राइवर को भी गंभीर चोटे आई है जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। वही बस के हेल्पर लच्छू राम साहू के सिर पर चोट लगी है जिसका उपचार किया जा रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई और घटनास्थल के दोनों तरफ बड़े वाहनों की लंबी कतार भी लग गई। दुर्घटना होने की खबर जैसे ही सिविल लाइन पुलिस को हुई तत्काल मौके पर पहुंच स्थिति को नियंत्रित करने में जुड़ गई और हाईवा चालक को गिरफ्तार कर लिया है। अभी भी दुर्घटना स्थल पर लोगों की भीड़ लगी हुई है और दोनों तरफ बड़ी गाड़ियों की लंबी कतार लगी हुई है, वही छोटी गाड़ियों को आने-जाने दिया जा रहा है।

कई लोगों की हो चुकी है दर्दनाक मौत…

जिस जगह पर घटना हुई है उस जगह पर पूर्व में भी कई बार लोग सड़क दुर्घटना के शिकार हो चुके हैं जिसमें तीन लोगों की दर्दनाक मौत भी हो चुकी है। लगातार हो रही घटना को देखते हुए पुलिस के द्वारा बेरिकेट भी लगाया गया था जिसके बाद से उस जगह पर दुर्घटना में अंकुश लग गया था। लेकिन भारी वाहनों की तेज रफ्तार के कारण इस बैरियर को भी ठोकर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया जाता है। यही कारण था कि आज फिर से दुर्घटना की पुनरावृति हुई है।

Latest News

श्रीमती प्रीति स्वर्णकार बनी राष्ट्रीय स्वर्णकार वेलफेयर एसोसिएशन से छत्तीसगढ़ राज्य की महिला प्रदेश अध्यक्ष

स्वर्णकार वेलफेयर एसोसिएशन ने अपना राष्ट्रीय अधिवेशन "होटल द निकुंज" दिल्ली में आयोजित किया। इस आयोजन में देश के...

More Articles Like This