तेज रफ्तार बोलेरो ने घर के बाहर बैठी युवती को कुचल दिया,गुस्साए ग्रामीणों ने बोलेरो वाहन में आग लगा दी

Must Read

तेज रफ्तार बोलेरो ने घर के बाहर बैठी युवती को कुचल दिया,गुस्साए ग्रामीणों ने बोलेरो वाहन में आग लगा दी

रायगढ़ जिले के कापू थाना क्षेत्र के ग्राम ठाकुरपोड़ी में एक तेज रफ्तार बोलेरो ने घर के बाहर बैठी 17 साल की युवती को कुचल दिया,जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गयी,इधर इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने घटना कारित बोलेरो वाहन में आग लगा दी.

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम ठाकुरपौडी गांव मे एक शादी समारोह हो रहा था जिसमे उक्त बोलेरो वाहन क्रमांक cg12 AK-9492 आया था, घटना के समय बोलेरो चालक लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए घर के बाहर बैठी प्रीती नाम की 17 वर्षीय नाबालिग युवती को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही उसकी मौत हो गयी.

घटना को अंजाम देने के बाद बोलेरो चालक मौके से फरार हो गया. इधर घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने गाड़ी के मालिक से मारपीट करते हुए वाहन को आग कर वहां चक्का जाम कर दी, वही घटना की जानकारी मिलते ही कापू पुलिस व एसडीओपी दीपक मिश्रा व धरमजगढ़ तहसीलदार अपने दलबल के साथ पहुचे और गुस्साए लोगों को शांत किया पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौप कर तत्काल सहायता राशि प्रदान की,साथ ही परिजनों को बताया की पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया है जिससे ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ और उन्होंने जाम खोल दी,फिलहाल पुलिस अब आगे की कार्यवाई में जुट गई है.

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This