हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, मौके से आधा किलो चरस बरामद, पकड़ी गयी 14 युवतियां

Must Read

सहसपुर। देहरादून के सहसपुर थाना क्षेत्र स्थित संजीवनी रिजोर्ट में पुलिस ने छापा मारकर रेव पार्टी का बड़ा खुलासा किया है। मौके पर 14 युवतियां मिली है।जबकि तीन युवकों पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया गया है कि एक युवक के पास से आधा किलो चरस बरामद हुई है। जिसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मौके पर जो युवतियां मिली उनको चंडीगढ़ से बुलाया गया था। एसपी देहात कमलेश उपाध्याय ने बताया कि सूचना मिली थी कि सहसपुर क्षेत्र के संजीवनी रिसोर्ट्स में एक पार्टी चल रही है। इस मामले में स्थानीय व्यक्ति ने भी पुलिस से संपर्क किया था। विकासनगर और सहसपुर पुलिस टीम के साथ डालनवाला सीओ के नेतृत्व में देर रात छापा मारा गया। मौके पर आपत्तिजनक वस्तुएं मिली।

मौके पर मौजूद 14 युवतियों से पूछताछ की गई। वहीं, तीन व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है । एक युवक के पास से आधा किलो चरस भी बरामद की गई है । बता दें युवती से पूछताछ में उन्होंने बताया कि उनको चंडीगढ़ से बुलाया गया था और एक डांस ग्रुप में काम करतीं हैं।डांस के लिए उनको बुलाया गया था और बाद में गलत काम के लिए भी दबाव डाला जा रहा था। एसपी देहात कमलेश उपाध्याय का कहना है कि 14 युवतियां पीड़ित मानी जाएंगी और इनको नियम मुताबिक रेस्क्यू किया गया है। जबकि जो अन्य व्यक्ति वहां पर थे उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

बता दें कि जिस रिजॉर्ट में छापा पड़ा है उसकी पहले भी कई बार शिकायतें आती रही है। कुछ माह पहले भी इसी रिजॉर्ट्स में पुलिस ने छापा मारा था। उस दौरान जुए तक का खुलासा इस पार्टी में किया गया था। वहीं पुलिस का कहना है कि रिजॉर्ट्स के मालिक व संचालक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। सहसपुर के एक रिजार्ट में देह व्यापार की सूचना मिलने पर देर रात रिजॉर्ट में कार्रवाई की गई। पुलिस की छानबीन में वहां से आपत्तिजनक सामग्री मिली है। मिली जानकारी के मुताबिक एएचटीयू और एएनटीएफ सहसपुर थाना पुलिस ने होरावाला संजीवनी रिजॉर्ट में देर रात छापा मारा।

छापे की कार्रवाई के दौरान पुलिस ने यहां से 14 लड़कियों को पकड़ा। वहीं पांच लोगों को अनैतिक देह व्यापार मामले में गिरफ्तार किया है। देर रात रिजॉर्ट में चल रहे अनैतिक देह व्यापार का धंधा किए जाने की खबर मिलते ही पुलिस तुरंत मौके के लिए रवाना हुई। यहां पहुंचते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लोगों को हिरासत में लिया। पकड़े गये आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस और एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

सहसपुर थाना अध्यक्ष ने बताया कि छानबीन में आपत्तिजनक सामग्री मिली है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। देहरादून में एएचटीयू (एंटी ह्यूमैन ट्रैफिकिंग यूनिट्स) और एएनटीएफ सहसपुर थाना पुलिस ने होरावाला संजीवनी रिजॉर्ट में देर रात छापा मारा। छापे की कार्रवाई के दौरान पुलिस ने यहां से 14 लड़कियों को पकड़ा। वहीं पांच लोगों को अनैतिक देह व्यापार मामले में गिरफ्तार किया है। देर रात रिजॉर्ट में चल रहे अनैतिक देह व्यापार का धंधा किए जाने की खबर मिलते ही पुलिस तुरंत मौके के लिए रवाना हुई। यहां पहुंचते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को हिरासत में लिया। एनडीपीएस और एक्साइज एक्ट के तहत आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। सहसपुर थाना अध्यक्ष ग्रीस नेगी ने बताया कि छानबीन में आपत्तिजनक सामग्री मिली है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Latest News

BJP सांसद सुभाष बराला की कार दुर्घटनाग्रस्त, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती, चुनाव प्रचार से लौटते वक्त पेड़ से टकराई कार

भाजपा  के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सुभाष बराला हरियाणा ...

More Articles Like This