छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में झमाझम बारिश और ओलावृष्टि, आज भी वर्षा की संभावना

Must Read

Heavy rain and hailstorm in many parts of Chhattisgarh, possibility of rain even today

रायपुर। छत्तीसगढ़ में पिछले दो दिनों से लगातार झमाझम ​बारिश हो रही है। ​प्रदेश के कई जिलों में ​बारिश के साथ ओले ​भी गिरे। आज भी बारिश होने की संभावना बनी हुई है। रायपुर, भिलाई, दुर्ग और राजनांदगांव सहित पश्चिम छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में जमकर बारिश हुई।

अगले 2 से 3 दिनों तक प्रदेश में बादल और बारिश के हालात ऐसे ही रहने की संभावना बनी हुई है। आज भी राज्य के कुछ हिस्सों में गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ने और कहीं-कहीं पर हल्की बारिश हो सकती है। साथ ही प्रदेश के अनेक स्थानों में तेज हवा चलने की भी संभावना बनी हुई है। प्रदेश के बस्तर संभाग के तापमान में बारिश और ओले गिरने के कारण भारी गिरावट आई है। सबसे न्यूनतम तापमान कबीरधाम का 13.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।

वहीं अंबिकापुर-सरगुज़ा में भी मौसम का मिजाज बदला। देर रात जोरदार बारिश के बाद कोहरे से पूरा इलाका घने कोहरा से ढक गया है। कोहरे के कारण विजिबिलिटी कम हुई। 3 दिन से सरगुज़ा में मौसम का हाल बिगड़ा हुआ है। साथ ही कोंडागांव की बात करें तो वहां भी अचानक मौसम में बदलाव देखा गया। आधी रात तेज हवा के साथ बारिश शुरू हुई साथ आकाशीय बिजली भी चमक रही।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This