छत्तीसगढ़ के कई जिलों में तेज धूल भरी आंधी के साथ बारिश, तापमान में आई गिरावट, अगले 24 घंटे के लिए भी अलर्ट जारी

Must Read

Heavy dust storm accompanied by rain in many districts of Chhattisgarh, drop in temperature, alert issued for next 24 hours

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर, दुर्ग समेत प्रदेश कई जिलों में दोपहर की तपती गर्मी के बाद शाम को मौसम का मिजाज बदला, तेज धूल भरी आंधी के साथ बारिश हुई है। नौतपा के तीसरे दिन जहां लोग गर्मी से परेशान थे। रायपुर में दिन का तापमान 42 डिग्री तक पहुंच गया था। इससे शनिवार शाम को लोगों को राहत मिली है।

अचानक से हुए मौसम में बदलाव की वजह से धूल भरी आंधी चलने लगी और काले बादल छाये। आंधी भी ऐसी की सड़कों में चल रहे लोगों का सामने देख पाना भी मुश्किल हो रहा था। आंधी-तूफान की वजह से कई पेड़-पौधे धराशायी हो गए। फ्लैक्स और होर्डिंग्स भी तेज हवाओं की वजह से उड़ गए। हांलाकि कोई बड़े हादसे की सूचना नहीं है, लेकिन अचानक मौसम में हुए बदलाव की वजह से लोगों को संभलने का मौका नहीं मिला।

अगले 24 घंटे के लिए भी अलर्ट

मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटे लिए तेज अंधड़ और बारिश की चेतावनी भी दी है। कई जगहों पर 30-40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल सकती है और तेज बादल गरजने के साथ बिजली गिरने की भी आशंका जताई गयी है।

Latest News

गुजरात के बोटाद में ट्रेन बेपटरी करने की कोशिश:ट्रैक पर रख दिया था 4 फीट लंबा लोहे का एंगल, ओखा-भावनगर पैसेंजर ट्रेन टकराई

देश में ट्रेनों को बेपटरी करने की वारदात का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब गुजरात...

More Articles Like This