कम सुनाई देने की वजह बनी वृद्ध की मौत का कारण, रेलवे ट्रैक पार करते वक्त आए मालगाड़ी की चपेट में

Must Read

Hearing loss became the reason for the death of the old man, he was hit by the goods train while crossing the railway track

कोरबा में कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत संजय नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास एक बुजुर्ग की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना की सूचना गेटमैन ने कोतवाली पुलिस को दी। जहां पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मृतक 55 वर्षीय बुदेश्वर सिह रोज सुबह आस-पास रहने वाले सहपाठियों के साथ सुबह 5 बजे मॉर्निंग वॉक पर जाते थे। वह रोज की तरह शनिवार की सुबह लेट होने पर 6 बजे उठकर अकेले ही निकल गए। अकेले आसपास भ्रमण करने के बाद सीतामढ़ी शनि मंदिर की ओर गए हुए थे। वापस लौटते समय संजय नगर रेलवे फाटक पार करते समय सामने से आ रही मालगाड़ी की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई।

घटना की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे जहां मृतक के पोता जयप्रकाश ने बताया कि बुजुर्ग रोज सुबह की तरह निकले हुए थे। मॉर्निंग वॉक पर उन्हें फोन पर जानकारी मिली कि उसके दादाजी की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई है। तब वो मौके पर पहुंचा तो देखा कि उसकी दादा की लाश कटी हुई रेलवे ट्रैक पर पड़ी हुई है।

मृतक के पोता ने ये भी बताया की पूरा भरा परिवार साथ में है। पिछले कुछ दिनों से उन्हें सुनाई नही दे रहा था। हो सकता है मालगाड़ी का हॉर्न सुनाई नही दिया होगा जिसके चलते मलगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची जहां शव का पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This