शिकायत पर स्वास्थ्य विभाग की कार्यवाही महज खानापूर्ति, नीजी अस्पताल प्रबंधन को बचा रहे हैं जांच अधिकारी? पढ़े पूरी खबर…

Must Read

शिकायत पर स्वास्थ्य विभाग की कार्यवाही महज खानापूर्ति, नीजी अस्पताल प्रबंधन को बचा रहे हैं जांच अधिकारी? पढ़े पूरी खबर…

राजनांदगांव -: राजनांदगांव शहर के पाताल भैरवी मंदिर के सामने स्थित कृष्णा अस्पताल के खिलाफ शिकायत की गई थी जिस पर कार्यवाही अभी तक संतोष जनक नही हुई है शिवसेना के जिला अध्यक्ष कमल सोनी ने आज मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर स्वास्थ्य विभाग द्वारा जांच में हिला हवाला कर निजी अस्पताल प्रबंधन को बचाने का प्रयास किया जा रहा है जो न्याय संगत नही है।

आप को बता दे की कृष्णा अस्पताल में खैरागढ़ के एक मरीज का आयुष्मान कार्ड से इलाज के बाद भी उससे नगद राशि लेने का खुलासा हुआ था जिसकी मौखिक व लिखित शिकायत जिला स्वास्थ्य व चिकित्सा अधिकारी से की गई थी। संबधित मरीज को भुगतान किये गए राशि की रसीद भी नही दी गयी।

निर्माणाधीन भवन में अस्पताल संचालन की अनुमति प्रदान करना भी स्वास्थ्य विभाग की कार्य प्रणाली को संदेह के दायरे में लाता है स्वास्थ्य विभाग द्वारा शिकायत पर जांच करते हुए केवल अस्पताल प्रबंधन को सिर्फ समझाइस देना एक बड़ी सांठ-गांठ की ओर इशारा कर रहा है। इसका शिवसेना पुरजोर विरोध करते हुवे कृष्णा अस्पताल प्रबंधन पर कड़ी कार्यवाही की मांग करती है। ज्ञापन सौपने जिला अध्यक्ष कमल सोनी, जिला उपाध्यक्ष मोहन सिन्हा, आकाश सोनी, आयुष वर्मा, कर्णकान्त, माखन यादव आदि शिव सैनिक उपस्थित रहे।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This