Physical Relationship With Girl in Hotel : NEET की छात्रा से की दोस्ती, फिर दुष्कर्म जैसी वारदात को दिया अंजाम

Must Read

NEET की छात्रा से की दोस्ती, फिर दुष्कर्म जैसी वारदात को दिया अंजाम

इंदौर-  मध्यप्रदेश के इंदौर से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां NEET की छात्रा के साथ उनके ही दोस्त ने होटल में लेजाकर दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दिया। छात्रा इंदौर में कोचिंग कर नीट की तैयारी कर रही थी। उसका एक दोस्त था। मौका पाकर लड़के ने पहले छात्रा से दोस्ती की फिर एक दिन होटल में लेजाकर रेप कर दिया। बता दें कि कोचिंग में पहले की दोस्ती बाद में शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए हैं। जिसके बाद छात्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज की।

जानकारी के मुताबिक 24 साल की छात्रा ने ओम यादव निवासी मिश्र नगर राजरानी अपार्टमेंट के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया है। पीड़िता ने बताया कि वह 2017 में नीट की तैयारी करने इंदौर की कोचिंग में आई थी।यहां उसकी पहचान ओम से हुई। ओम ने उससे कहा कि वह उसे पसंद करता है। इसके बाद उसने बातचीत बढ़ाकर भरोसे में लिया। कुछ समय बाद वह विजय नगर की होटल में लेकर गया। यहां उसने सबंध बनाए और शादी की बात की।

इसके बाद ओम यादव का व्यवहार बदला सा रहने लगा। कुछ दिन पहले उससे शादी की बात की तो उसने इंकार कर दिया। ओम ने कहा कि वह किसी और लड़की को पंसद करता है। आरोपी ने शादी का झांसा देकर रेप किया। पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

Latest News

Pitra Paksha 2024: पितृ पक्ष में आपको सपने में दिखे ये सभी चीजें तो जाने क्या है इसका इशारा

पितृपक्ष शुरू हो चुका है. 2 अक्टूबर तक पितरों के श्राद्ध और तर्पण किए जा सकेंगे. इस दौरान अगर,...

More Articles Like This