भाजपा अजा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष नवीन मार्कण्डेय से मिले हरिनाथ खुंटे

Must Read

Harinath Khunte met BJP SC Morcha State President Naveen Markandeya

सारंगढ़। सारंगढ़-बिलाईगढ़ ज़िला के युवा तुर्क नेता हरिनाथ खुंटे आज रायपुर प्रवास में है जहां उन्होंने अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व विधायक आरंग नवीन मार्कण्डेय किया है। हाल में घोषित हुए भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी में हरिनाथ खुंटे को प्रदेश मंत्री का ज़िम्मेदारी दिया गया है। प्रदेश अध्यक्ष से मुलाक़ात कर आगामी कार्यक्रमों के विषय में विस्तृत चर्चा किया गया है।

बता दे की इस चुनावी वर्ष में भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति बाहुल्य सभी सीटों में जीत दर्ज करने हेतु केंद्रित है, हरिनाथ खुंटे पार्टी के इस मंशा पर खरा उतरना चाहेंगे, वैसे तो प्रदेश में सिर्फ़ दस विधानसभा सीट अजा वर्ग के लिए आरक्षित है किंतु प्रदेश के लगभग चालीस सीटों में अजा वर्ग का ख़ासा प्रभाव है इसी दृष्टि से पार्टी सभी सीटों पर मोर्चा के पदाधिकारीयों को तैनात करना चाहेगी।

वैसे तो हरिनाथ खुंटे ज़िला में अब सभी दायित्वों में खरा उतरे है प्रदेश के दायित्व में कितना खरा उतरेंगे यह तो भविष्य है, हरिनाथ खुंटे आक्रामक अन्दाज़ से कार्य करने के नाम से जाने जाते है अगर वे अपनी छवि के अनुरूप करते है तो निश्चित है इसका लाभ मिलेगा।

Latest News

नाट्य समीक्षा: “क्रॉस पर्पज” नागपुर में मन मोह लेता है

नागपुर, 21 सितंबर 2024 – कल रात शहर ने अल्बर्ट कैमस के "क्रॉस पर्पज" का एक शक्तिशाली प्रदर्शन देखा,...

More Articles Like This