Gurdas Maan ने सिख समुदाय से हाथ जोड़कर मांगी माफी, कहा- मैं कान पकड़कर अपनी गलती के लिए माफी मांगता हूं

Must Read

मशहूर पंजाबी सिंगर गुरदास मान  ने हमेशा अपनी आवाज से फैंस का दिल जीता है. उनके गानों में एक अलग तरह की शांति है. हालांकि, गायक कई बार अपने बयानों के कारण विवादों में भी आ चुकी हैं. जल्द ही अपने अमेरिकी दौरे के लिए गुरदास मान  जाने वाले हैं, लेकिन अक्टूबर में अपने दौरे से पहले, गायक ने सिख समुदाय के लोगों को पीड़ा पहुंचाने के लिए हाथ मिलाया है और माफी मांगी है.

माफी मांगते हुए गुरदास मां ने क्या कहा?

बता दें कि गुरदास मान का एक और बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गुरदास मान पर आरोप हैं कि उन्होंने गुरु महाराज (गुरु अमरदास) का अपमान किया है, जिसके कारण लोगों ने मेरे खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. पंजाबी भाषा से जुड़ा एक मुद्दा भी था. मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि मेरे शब्द वहां हैं. गलत समझा गया, लेकिन अगर मैंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है तो मैं माफी मांगता हूं, क्योंकि लोगों ने मुझे स्टार बना दिया है.’

रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि सिख समुदाय के कुछ सदस्य गुरदास मान  के अमेरिकी दौरे के खिलाफ थे, लेकिन गायक ने अतीत में अपनी गलतियों के लिए तुरंत माफी मांगी.

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2021 में गुरदास मान  के उस बयान पर विवाद खड़ा हो गया था, जब उन्होंने नकोदर में एक कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान कहा था कि डेरा बाबा मुराद शाह के प्रमुख लाडी शाह तीसरे सिख गुरु अमरदास जी के वंशज थे.

Latest News

*ब्रेकिंग न्यूज: कोरबा में इनकम टैक्स के नाम पर लूट, 2.35 लाख की चोरी*

कोरबा. 20 सितंबर 2024 को फ्लोरा मैक्स प्राईवेट कंपनी के ऑफिस में छह अज्ञात व्यक्तियों ने इनकम टैक्स और...

More Articles Like This