जमीनी विवाद ने लिया खूनी रूप, लाठियों के साथ हुई गोलीबारी मैं 6 लोगों की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

Must Read

जमीनी विवाद ने लिया खूनी रूप, लाठियों के साथ हुई गोलीबारी मैं 6 लोगों की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक बार फिर गोलीबारी से मुरैना जिला दहल उठा है। खुनी संघर्ष देखने को मिला है। इस घटना से 6 लोगों की मौत हो गई है। इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। मामला सिहोनिया थाना क्षेत्र के लेपा भिडोसा गांव की है, जहां दो पक्षों के बीच जमीन को लेकर विवाद हो गया, विवाद सुबह सुबह शुरू हुआ, पहले लाठियां निकली फिर घरों से बंदूकें निकल आई, बंदूक हाथ में आते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू हो गई जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक सुबह करीब 6 बजे गांव के दो परिवार जमीन को लेकर आपस में भिड़ गये, घरों की महिलाएं बाहर निकल आई और मुंहवाद शुरू हो गया, पुरुष हाथों में लाठियां लेकर एक दूसरे पर हमलावर हो गए, देखते ही देखते विवाद ने बड़ा रूप ले लिया।

थोड़ी ही देर में मामला इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने घर से बंदूकें निकाल ली और दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, बंदूक चलते ही वहां भगदड़ मच गई , देखते ही देखते 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, मरने वाले एक ही परिवार के हैं जिसमें तीन महिलाएं भी शामिल हैं, गोली लगने से तीन लोग घायल भी बताये जा रहे हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वालों में संजू सिंह, संजू के पिता और सत्य प्रकाश के साथ इसी परिवार की 3 महिलाएं शामिल हैं, गोलीबारी में नीरज सिंह, विनोद और वीरेंद्र घायल हैं जिनका इलाज जारी है, उधर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है, हालात से जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत करा दिया है।

Latest News

Pitra Paksha 2024: पितृ पक्ष में आपको सपने में दिखे ये सभी चीजें तो जाने क्या है इसका इशारा

पितृपक्ष शुरू हो चुका है. 2 अक्टूबर तक पितरों के श्राद्ध और तर्पण किए जा सकेंगे. इस दौरान अगर,...

More Articles Like This