जॉब फेयर में ग्रेजुएट युवाओं को मिलेंगे रोजगार के अवसर, 77 पदों पर होगी भर्ती

Must Read

जॉब फेयर में ग्रेजुएट युवाओं को मिलेंगे रोजगार के अवसर, 77 पदों पर होगी भर्ती

रायपुर के स्थानीय बेराेजगार युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए जाब फेयर का आयोजन किया जा रहा है। इस रोजगार मेले में शामिल होकर आप अपने लिए एक अच्‍छी नौकरी हासिल कर सकते हैं। इसका आयोजन 22 मई को जिला रोजगार कार्यालय, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर, रायपुर में सुबह 11 से दोपहर दो बजे तक आयोजित किया जाएगा।

जाब फेयर में आवेदन के लिए आवेदकों को 22 मई को रायपुर में जिला रोजगार कार्यालय, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर आना होगा। इस जाब फेयर के आयोजन की शुरुआत 11 बजे से शुरू होकर दोपहर दो बजे तक चलेगी। इस बीच जितने भी आवेदक आएंगे। उनकी इंटरव्यू के लिए सीधी भर्ती की जाएगी।

जिला रोजगार विभाग रायपुर के उप संचालक एओ लारी ने बताया कि जाब फेयर के माध्यम से विनय टेकरजु प्राइवेट लिमिटेड एवं अपीयर टेक्स एंड रजिस्ट्रेशन, रायपुर द्वारा कुल 77 पदों पर योग्‍य आवेदकों की भर्ती की जाएगी। इस जाब फेयर में बीई/बीटेक (किसी भी ब्रांच में), स्नातक (किसी भी संकाय में), एमबीए एवं स्नातकोत्तर उत्तीर्ण योग्य आवेदकों की भर्ती की जाएगी। इसमें चयनित होने पर अभ्यर्थियों को 10 से 40 हजार रुपये प्रतिमाह की दर पर वेतन दिया जाएगा।

उन्होंने यह भी बताया कि जाब फेयर में सम्मिलित होने योग्य एवं इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि एवं स्थल पर उपस्थित हो सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आवेदक जिला रोजगार कार्यालय रायपुर में भी संपर्क कर सकते हैं।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This