Asia Cup 2023 के बीच क्रिकेट प्रेमियों के लिए आई Good News

Must Read

Asia Cup 2023 के बीच क्रिकेट प्रेमियों के लिए आई Good News

रायपुर- छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ इस महीने छत्तीसगढ़ T20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन करने जा रहा है। ये दूसरा साल होगा छत्तीसगढ़ T20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन होगा। पहले सीजन में ये सिर्फ मेन्स टीम के लिए आयोजित किया गया था, लेकिन इस बार मेन्स के साथ साथ वूमेन्स की टीम को भी शामिल किया गया है।

आयोजन के बारे में जानकारी देते हुए CSCS के अध्यक्ष जय शाह और मीडिया स्पोक्सपर्सन राजेश दवे ने बताया की इस टूर्नामेंट में छत्तीसगढ़ की दो टीम रेड और ब्लू होगी। बाकी चार दूसरे राज्यों की टीम होगी। प्रतियोगिता में राउंड रॉबीन मुकाबले होंगे, जिसमें सभी टीम को पांच मैच खेलने को मिलेगा और टॉप की दो टिमों को फायनल मुकाबला खेलने को मिलेगा।

मेन्स और वूमेन्स मिलाकर लगभग 7.5 लाख रुपए के पुरस्कार दिए जाएंगे। गुरुवार को CSCS ने कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ T20 क्रिकेट टूर्नामेंट की मेन्स औऱ वूमेन्स ट्रॉफी का अनावरण किया। छत्तीसगढ़ की दो टीमों को उतारने के पीछे उद्देश्य के बारे में CSCS के पदाधिकारियों का कहना है कि वे प्रदेश के ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को मौका देना चाहते है। दो टिमों के खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर BCCI के मुकाबले के छत्तीसगढ़ की टीम का चयन किया जाएगा।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This