राजधानी एयरपोर्ट पर एक करोड़ का सोना बरामद

Must Read

राजधानी एयरपोर्ट पर एक करोड़ का सोना बरामद

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर एयरपोर्ट से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां पकड़े गये तीन आरोपियों से 1 करोड़ कीमत के सोने के बिस्किट ज़ब्त किए गए हैं। बताया जा रहा है कि राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) ने स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट में रविवार को 1.25 करोड़ रुपए का करीब 2 किलो तस्करी को सोना पकड़ा है। वहीं ये भी जानकारी मिली कि यह सोने की तस्करी अरब से हो रही थी। इसे इंडिगो एयरलाइंस की सुबह 9.50 बजे लखनऊ से आने वाली फ्लाइट में लाने की सूचना डीआरआई को मिली थी।

मुखबिर की सूचना पर तीन लोगों को हिरासत में लेकर तलाशी ली गई। इस दौरान बैग से 2 किलो सोना बरामद किया गया। पूछताछ में संतोषजनक जवाब नहीं देने और दस्तावेजी साक्ष्य नहीं देने पर माना जा रहा है कि इसे तस्करी कर लाया गया है। साथ ही लखनऊ एयरपोर्ट अथॉरिटी और सुरक्षा अधिकारियों को सूचना भेजी गई है। बता दें कि लखनऊ में भी एक तस्कर एयरपोर्ट की बस में सोने से भरा बैग छोड़कर फरार हुआ था। डीआरआई और आईटी की पूछताछ में यह खुलासा हुआ। वहीं डीआरआई आज प्रेसनोट जारी कर पूरे मामले का खुलासा करेगी।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This