16 घंटे बाद मिली युवती की लाश, प्रेमी संग नदी में लगाई थी छलांग

Must Read

16 घंटे बाद मिली युवती की लाश, प्रेमी संग नदी में लगाई थी छलांग

बलौदा बाजार जिले में शिवनाथ नदी के लिमतरा नांदघाट पुल से शनिवार को एक प्रेमी जोड़े ने छलांग लगा दी थी। दो किलोमीटर दूर झाड़ियों में फंसने से युवक तैरकर बाहर निकल गया। लेकिन युवती डूब गई थी। जिसका सोमवार को शव बरामद हुआ है।

एनडीआरएफ और नगर सेना की टीम ने उसकी तलाश में 16 घंटे सर्चिंग ऑपरेशन चलाया। सर्चिंग टीम को युवती का शव झाड़ी में फंसा मिला। जिसे नाव में डालकर बाहर निकाला गया। करीब 42 घंटे तक पानी में डूबे रहने से युवती का चेहरा खराब हो गया है। यह तलाशी अभियान शनिवार, रविवार और सोमवार तीन दिनों तक चली।

बताया जा रहा है कि 22 साल का बॉबी उर्फ दुर्गेश यादव बेमेतरा जिले के कटलबोद गांव का रहने वाला है। जबकि 23 साल की आरती गहरवार मुंगेली जिले के गोटिया बैतालपुर की रहने वाली थी। भाटापारा के गजानंद कॉलेज में बीकॉम फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रही थी। इससे पहले दोनों भाटापारा ITI में साथ पढ़ चुके हैं, जहां से उनका लव अफेयर शुरू हुआ था।

शनिवार 23 सितंबर को दोनों घर से निकले थे। नांदघाट पुल पर दोनों की मुलाकात हुई जहां करीब एक घंटे बातचीत भी की। इसके बाद बाइक पर बैठकर दोनों बिलासपुर हाईवे पहुंचे। अपनी बाइक खड़ी की, लिमतरा पुल के पास बैग रखा, चप्पल उतारा और दोनों नदी में कूद गए थे।

युवक तैरकर बाहर निकल गया, लेकिन युवती लापता थी। बाद में घटना की जानकारी मिलने पर सर्च अभियान चालू हुआ। नदी में पानी कम हुआ तो सर्चिंग टीम को आसानी हुई। पानी के तेज बहाव के चलते युवती झाड़ी में फंस गई थी, जो बाहर नहीं निकल पाई। पानी ज्यादा होने से वो दिखाई भी नहीं दे रही थी। जिससे सर्चिंग में परेशानी हुई।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This