गर्लफ्रेंड ने कहा जॉब पर जाओ या बात मत करो तब युवक ने उठाया ऐसा कदम……..

Must Read

गर्लफ्रेंड ने कहा जॉब पर जाओ या बात मत करो तब युवक ने उठाया ऐसा कदम……..

हरियाणा- गुरुग्राम के युवक की आत्महत्या की खबर सामने आ रही है। मां-पापा अपना ध्यान रखना, यह कहकर युवक ने खुदकशी कर ली, यह मामला गुरुग्राम के जैकबपुरा इलाके की है। यहां 25 वर्षीय शिवम भटनागर नाम के युवक की सुसाइड का मामला सामने आया है। मृतक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, इसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार अपनी गर्लफ्रैंड को बताया है। शिवम किसी कंपनी में काम करता था, बीते 2 महीनों से जॉब पर नहीं जा रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार उसकी गर्लफ्रैंड ने कहा या तो जॉब पर जाओ वरना मुझसे बात नहीं करना। बस यही बात शिवम को अंदर से खोखला किये जा रही थी। मृतक के दोस्त की मानें तो शिवम की अपनी गर्लफ्रैंड से अनबन चल रही थी। शिवम बीते 2 महीनों से जॉब छोड़ कर घर में बैठा था। शिवम की गर्लफ्रैंड ने शिवम को समझाने की कोशिश भी की और बात करनी बंद कर दी थी। बस इसी बात से शिवम परेशान था और डिप्रेशन की दवाई खा रहा था, मंगलवार देर रात शिवम ने आत्महत्या कर ली।

मृतक के दोस्त की माने तो पिछले दो महीने से उसकी गर्लफ्रेंड से किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी। बात इतनी बड़ी भी नहीं थी कि शिवम को आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ा। शिवम कुछ दिनों से डिप्रैशन में जरूर चल रहा था और उसका इलाज भी किया जा रहा था। लेकिन दुख इस बात का है कि उसने ऐसा कदम उठा लिया, बहरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This