फोन बिजी आने पर की प्रेमिका की हत्या, युवती को मिलने बुलाकर सिर पर मारी गोली

Must Read

Girlfriend killed when the phone was busy, called the girl to meet and shot her on the head

यूपी के भदोही जिले में सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने की वजह बस इतनी थी की इसकी प्रेमिका को फोन व्यस्त था। घटना के बाद लड़की की मौके पर ही मौत हो गई और प्रेमी घटना स्थल से भाग गया।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक लड़की और आरोपी प्रेमी के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों की आपस में फोन पर बातें होती थी। इसी बीच प्रेमिका का फोन बिजी आने लगा प्रेमी को किसी और से बात करने का शक हुआ और प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया। वह अपनी छोटी बहन के साथ वहां पहुंची। उसने प्रेमिका से बार-बार मोबाइल बिजी रहने का कारण पूछा। प्रेमिका इस सवाल पर नाराज हुई तो वह उखड़ गया। मारपीट करने लगा। फिर तमंचे सटाकर उसकी कनपटी पर गोली मार दी। लड़की की मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कई टीम बनाई। SP ने बताया कि गुरुवार सुबह 6 बजे बीरमपुर तिराहे के पास आरोपियों की लोकेशन मिली। वहां घेराबंदी की गई। आरोपी वहां से गुजरने तो उनको रोकने का प्रयास किया। लेकिन, आरोपियों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए आरोपियों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This