युवती के साथ किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर देता था धमकी, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Must Read

युवती के साथ किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर देता था धमकी, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिलासपुर में युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने वाला आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है, आरोपी युवक ने युवती का अश्लील वीडियो भी बनाया जिसे वायरल करने की धमकी भी देता था। मामला बिलासपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

बताया जा रहा है कि युवक के घर में युवती किराएदार के रूप में रहती थी, जिसे 8 महीने पहले वह घुमाने के बहाने लेकर गया फिर उसे बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। इतना ही नहीं उसने युवती से शादी का वादा किया लेकिन बाद में शादी से मुकर गया, युवती के दबाव डालने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा तभी परेशान होकर युवती ने युवक के खिलाफ थाने में केस दर्ज किया।

पीड़ित युवती ने पुलिस को शिकायत ने बताया कि दीपक गेंदले नामक युवक उसे पहले घुमाने लेकर गया उसके बाद उसे कमरे में बंद करके उसके साथ दुष्कर्म किया, किसी को ना बताने की शर्त पर युवक ने उसके साथ शादी करने का वादा भी किया। कुछ समय पश्चात जब युवती शादी करने के लिए कहने लगी तब युवक उसे और उसके परिवार वालों को मकान खाली करने के लिए कहने लगा ताकि उस पर शादी का दबाव ना पड़े। युवती ने शिकायत में कहा कि दीपक गेंदले ने उसका न्यूड वीडियो भी बनाया है जिसकी जानकारी उसे नहीं थी। पुलिस ने आरोपी दीपक गेंदले के खिलाफ धारा 366, 342, 376, 506 के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This