आंगनबाड़ी में नौकरी का झांसा देकर 20 महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म, नगर परिषद के सभापति, पूर्व आयुक्त समेत 15 के खिलाफ दर्ज कराया गया मुकदमा

Must Read

Gang rape of 20 women on the pretext of job in Anganwadi

जयपुर। राजस्थान के सिरोही में आंगनबाड़ी में नौकरी का झांसा देकर 15-20 महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ितों ने नगर परिषद सिरोही के सभापति महेंद्र मेवाड़ा, पूर्व आयुक्त महेंद्र चौधरी समेत 10- 15 लोगों के खिलाफ नशीला पदार्थ खिलाने, सामूहिक दुष्कर्म और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। हालांकि आरोपी मेवाड़ा और चौधरी ने इसे अपने खिलाफ साजिश बताकर आरोपों का खंडन किया है। पाली की रहने वाली अलग-अलग 8 महिलाओं ने 30 जनवरी को सिरोही थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

अपनी शिकायत में कहा कि करीब दो-तीन महीने पहले आंगनबाड़ी में नौकरी के लिए 15-20 औरतों के साथ सिरोही आई थी। यहां पर नगर परिषद अध्यक्ष महेंद्र मेवाड़ा और महेंद्र चौधरी मिले थे। उन्होंने हम सभी को अपने एक परिचित के घर पर ठहराया था। खाने में नशीला पदार्थ मिलाया । खाना खाने के बाद सभी महिलाएं बेहोश हो गईं। महेंद्र मेवाड़ा और महेंद्र चौधरी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सभी महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही, अश्लील वीडियो भी बना लिए। महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी अब वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर 5 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। साथ ही फिर से संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहे हैं।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This