24 घंटे के अंदर चोरों का गिरोह गिरफ्तार..

Must Read

24 घंटे के अंदर चोरों का गिरोह गिरफ्तार..

बीती रात शहर के मध्य में हुए 4 संस्थानों में हुए चोरी की वारदात को महज 24 घंटे भी नहीं हुए हैं ..और पुलिस ने धमतरी से चोर. गिरोह को गिरफ्तार कर माल मुलजिम सहित गिरफ्तार किया…

आपको बता दें 15 मई के दरमियान रात के शहर के मध्य चार बड़े संस्थानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था , चोरों ने बड़े बेखौफ होकर 4 दुकानों के शटर को तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, ठाकुर रोड स्थित दो दुकाने एसएस ट्रेडर्स व अमन मोबाइल में चोरी की में उन्होंने नगदी एवं मोबाइल चोरी किया था अन्य संस्थान लक्ष्मी अन्न भंडार व चांडक ट्रेडर्स में भी दराज तोड़कर रखे नकदी रकम को ले उड़े थे,
चोरों को पकड़ने में सीसीटीवी सर्विलेंस सिस्टम बहुत बड़ी मददगार रही जिससे, चोरों को ट्रेस कर तुरंत पकड़ने में कामयाबी मिली..

आरोपियों ने अपने बयान में कहा चोरी की वारदात को अंजाम देने के पश्चात कांकेर ट्रैवल्स में बैठकर धमतरी उनका अगला निशाना रहा.. आरोपियों के अनुसार जगदलपुर में नगदी की रकम अनुमान से कम मिलने पर अगला टारगेट उनका धमतरी रहा जिसमें उन्होंने चार दुकानों की रेकी भी की थी ,,प्लान के मुताबिक धमतरी में चार दुकानों की चोरी करने के पश्चात वह अपने गंतव्य मेरठ भागने की फिराक में थे..

मामले में धमतरी की साइबर सेल की मदद ली गई.जिससे उन्हें पकड़ने में आसानी हुई,,
शहर के मध्य हुए चोरी से लोगों ने पुलिस सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़े कर रहे थे, जिसे पुलिस ने बड़ी गंभीरता से लिया और खासकर पुलिस कप्तान के निर्देशन में जिस तत्परता से कार्रवाई की गई और आरोपियों को माल मुलजिम के साथ पकड़ा वो सराहनीय प्रशंसनीय है.

Latest News

शाम को व्हाट्सएप पर भेजा मैसेज, सुबह होते ही मौके पर पहुंच गए तहसीलदार, हाईकोर्ट ने कार्रवाई पर लगाई रोक

बिलासपुर। तहसीलदार ने शाम 6 बजे व्हाट्सएप में बेदखली नोटिस भेजा और अगले दिन सुबह कार्रवाई प्रारंभ कर...

More Articles Like This