होली पर चल रही थी मस्ती, DJ बॉक्स गिरने से बच्चे की मौत

Must Read

Fun was going on on Holi, child died due to DJ box falling

झारखंड। चाईबासा में होली का जश्न मना रहे एक परिवार पर अचानक दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. यहां एक बच्चे पर होली सेलिब्रेशन के दौरान DJ का बॉक्स गिर गया. जिसके नीचे दबने से बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद से ही पूरे इलाके में शोक पैदा हो गया है. पुलिस के मुताबिक पश्चिम सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर के इंदकाटा मुरांगटांड गांव में सोमवार को होली का जश्न मनाया जा रहा था. लोग म्यूजिक सिस्टम बजाकर नाच रहे थे. इस दौरान ही अचानक यहां एक बच्चे के ऊपर डीजे बॉक्स गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

घटना सोमवार की दोपहर 3 बजे घटित हुई. बताया जा रहा है कि बच्चा गांव में डीजे की धुन पर नाच रहा था. तभी अचानक उसके ऊपर डीजे बॉक्स गिर गया. बॉक्स गिरने से बच्चा उसके नीचे दब गया और बॉक्स का वजन काफी ज्यादा होने के कारण कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई.

मरने वाले बच्चे का नाम विष्णु लोहार बताया जा रहा है, जिसके पिता का नाम सुरेश लोहार है. कहा जा रहा है कि विष्णु लोहार के सिर में अंदरूनी चोट लगी थी. जिसके कारण सिर से खून बहने का क्रम बंद ही नहीं हो रहा था. घटना के बाद आनन-फानन में विष्णु लोहार को अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया था. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना से गांव में मातम पसर गया है.

Latest News

अब इन कर्मचारियों की लटकेगी सैलरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने संपत्ति का ब्योरा न देने वाले कर्मचारियों के वेतन पर रोक लगाने का नया...

More Articles Like This