Fukrey 3: इंतजार हुआ खत्म! ओटीटी पर आई ‘फुकरे 3’, कहां देखें? जानें

Must Read

Fukrey 3: The wait is over! ‘Fukrey 3’ comes on OTT

अपनी सीटों पर डटे रहें क्योंकि बहुप्रतीक्षित ‘फुकरे 3’ में फुकरों के दुस्साहस जारी हैं, जिसका प्रीमियर एंड पिक्चर्स पर हो रहा है। हंसी, दोस्ती और अप्रत्याशित मोड़ से भरी घटनाओं के एक प्रफुल्लित करने वाले रोलर कोस्टर से कम कुछ भी उम्मीद न करें।

हास्यप्रद गलतफहमियों से लेकर रोंगटे खड़े कर देने वाली घटनाओं तक, फुकरे गैंग हर मुश्किल परिस्थिति में एक साथ रहता है और यहां तक कि सबसे अपरंपरागत परिस्थितियों में भी एक-दूसरे में हास्य और समर्थन ढूंढता है। मचेगी फुल ऑन मस्ती जब आएगी ये फुकरे की टोली ! एंड पिक्चर्स आपके पसंदीदा हनी, चूचा, लाली और पंडितजी और उनके हंगामा को आपकी टीवी स्क्रीन पर लाता है। चाहे आप सप्ताह भर की भागदौड़ से छुट्टी की तलाश में हों या बस कुछ हल्के-फुल्के मनोरंजन की चाहत रखते हों, ‘फुकरे 3’ एक मजेदार अनुभव की गारंटी देता है जो हर किसी को मुस्कुराने पर मजबूर कर देगा और आपकी रविवार की दोपहर को परफेक्ट बना देगा।

ऋचा चड्ढा ने कहा, ‘फुकरे ने हमेशा मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखा है, और प्रत्येक किस्त पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखकर मैं खुशी से भर जाती हूं। मेरे किरदार भोली पंजाबन में जान डालना एक संपूर्ण यात्रा रही है, जिससे मुझे गहराई का पता लगाने का मौका मिला है और प्रत्येक फिल्म के साथ जटिलता। तीसरी बार सेट पर लौटना एक घर वापसी जैसा महसूस हुआ, अपने ‘फुकरे’ परिवार के साथ फिर से जुड़ना, जिनके साथ मैं वर्षों से करीब रहा हूं, मैं दशक के जादू का अनुभव करने का इंतजार नहीं कर सकता। फुकरे 3′ एक बार फिर एंड पिक्चर्स पर।

पुलकित सम्राट कहते हैं, ‘फुकरे फ्रेंचाइजी की प्रत्येक फिल्म मेरे लिए एक मूल्यवान सीखने का अनुभव रही है, जिससे मुझे अपने किरदार हनी की जटिलताओं में गहराई से उतरने का मौका मिला है। प्रत्येक किस्त के साथ, मुझे अपनी सीमाएं बढ़ाने और उद्यम करने के लिए प्रेरित किया गया है।’ अपरिचित क्षेत्र। प्रत्येक किरदार के लिए हमारे प्रशंसकों का जबरदस्त प्यार एक प्रेरक शक्ति रहा है, जो हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित कर रहा है। जैसे ही फुकरे 3 एंड पिक्चर्स पर अपने प्रीमियर के लिए तैयार हो रहा है, मैं दर्शकों के मंत्रमुग्ध होने का इंतजार नहीं कर सकता। यह मनोरंजन लाता है..” बहुमुखी प्रतिभा के धनी पंकज त्रिपाठी ने कहा, ‘फुकरे फ्रेंचाइजी के साथ कॉमेडी की दुनिया में वापसी मुझे हमेशा खुशी से भर देती है। पंडित जी एक यादगार किरदार के रूप में मेरे दिल में हमेशा एक विशेष स्थान रखेंगे ।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This