रेलवे में नौकरी लगाने के नाम पर 36 लाख रुपये की धोखाधड़ी, महिला सहित 4 आरोपी गिरफ्तार

Must Read

Fraud of Rs 36 lakh in the name of getting job in railway, 4 accused including woman arrested

जांजगीर। चाम्पा पुलिस ने रेलवे में नौकरी लगाने के नाम पर 36 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने वाले महिला सहित 4 आरोपी को गिरफ्तार किया है और न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। मामले में एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। आरोपियों ने 3 लोगों को ठगी का शिकार बनाया है। मामले में पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 5 मोबाइल जब्त किया है।

दरअसल, रमेश मन्नेवार ने थाना में रिपोर्ट लिखाई कि विधान बैरागी, पुरषोत्तम पटेल, भजन पटेल, वर्षा रानी शर्मा और 1 अन्य ने बालपुर गांव के पीड़ित रमेश कुमार, रूपेश कुमार और महुदा गांव के अजित साहू को रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर झांसे में लिया। इसके बाद रूपेश कुमार, रमेश कुमार से 22 लाख और अजित साहू से 14 लाख ठग लिए। जब पीड़ित ने नौकरी लगाने की बात की तो आरोपियों के द्वारा टालमटोल किया गया और नौकरी नहीं लगाई गई साथ ही रकम को भी वापस नहीं किया गया।

मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 420, 467, 468, 471, 120 बी, 34 के तहत अपराध दर्ज कर पुलिस हरकत में आई और लछनपुर गांव से आरोपी विधान बैरागी, पुरुषोत्तम पटेल, भजन पटेल और बिलासपुर जिले से वर्षा रानी शर्मा को गिरफ्तार किया है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This