भाजपा नेता से दो करोड़ रुपए की धोखाधड़ी.. फैक्ट्री संचालक परिवार के तीन पर जुर्म दर्ज

Must Read

Fraud of Rs 2 crore from BJP leader…Crime registered against three from factory operator’s family

रायपुर। सिविललाइंस निवासी भाजपा नेता अंजय शुक्ला की रिपोर्ट पर पुलिस ने शंकरनगर निवासी एक फैक्ट्री संचालक परिवार के तीन लोगों के खिलाफ धारा 420, 467 के तहत जुर्म दर्ज किया है। आरोप है कि परिवार के तीनों लोगों ने दो करोड़ पांच लाख रुपए की धोखाधड़ी की और फर्जी दस्तावेज भी पेश किए।

रिपोर्ट के मुताबिक रिपोर्टकर्ता ए. एस. रोडवेज के संचालक हैं। शंकरनगर निवासी नितीश सराफ, रामावतार सराफ एवं पुष्पा सराफ द्वारा छलपूर्वक घोखाधड़ी, जालसाजी एवं फर्जीवाड़ा करके दो करोड पांच लाख रुपये की राशि का गबन कर लिया गया।

आरोपी नितीश सराफ व उसकी पत्नी प्रियंका सराफ कुछ समय पहले घर आए और बताया कि वे लोग अपने परिवार की कंपनी ओम केमिकल्स प्रा. लि. बीरगांव के माध्यम से कच्चा माल मंगवाकर जिंक बनाकर विक्रय करते हैं। कच्चे माल खरीदने हेतु पैसा देने पर 2-3 महीने में मुनाफा सहित वापस करने का झांसा दिया। उसकी बातों पर विश्वास कर रकम दे दी।

बाद में पता चला कि आरोपियों ने शेयर मार्केट के आप्शन ट्रेडिंग में लगाकर पैसा डूबा दिया है। पैसे मांगने पर नितीश ने 19 मार्च 23 को मेरे पुत्र के मोबाइल पर बैंक के नाम से मैसेज भेजा और 45 लाख रुपए खाते में जमा करने की जानकारी दी।

Latest News

20 लाख के 4 इनामी नक्सलियों ने किया समर्पण

संवाददात धीरज मेहरा. छत्तीसगढ़ दक्षिण बस्तर दंतेवाड़ा में बस्तर आईजी सुंदर राज पी के नेतृत्व में चलाए जा रहे...

More Articles Like This