खनिज विभाग में तैनात दो नगर सैनिक समेत चार लोगों ने की एक ट्रैक्टर मालिक की पिटाई, जाने मामला

Must Read

Four people including two city soldiers posted in the Mineral Department beat up a tractor owner

बिलासपुर। खनिज विभाग के अधिकारियों की शह पर स्टाफ मनमानी पर उतर आया है। आलम यह है कि कर्मचारी खुलेआम गुंडागर्दी कर रहे हैं। ताजा मामला रतनपुर के लारीपारा में सामने आया, जहां वसूली के लिए पहुंचे खनिज विभाग में तैनात दो नगर सैनिक समेत चार लोगों ने एक ट्रैक्टर मालिक की पिटाई कर दी।

साथ ही उसका मोबाइल भी लूट लिया। पीड़ित ने इसकी शिकायत रतनपुर थाने में की है। अरपा नदी से इन दिनों बड़े पैमाने पर रेत की अवैध खोदाई और परिवहन हो रहा है। इसमें जिम्मेदार अधिकारियों की मिलभगत भी उजगार हो रही है। खासकर कोटा और रतनपुर क्षेत्र में हर रोज सैकड़ों ट्रैक्टर नदी में उतरे, परिवहन करते दिखाई देते हैं। बीते शनिवार को खनिज विभाग का स्टाफ विभागीय वाहन से पैट्रोलिंग पर था। इस दौरान वसूली भी कर रहे थे। इसी कड़ी में स्टाफ लारीपारा पहुंचा।

यहाँ एक होटल में ट्रैक्टर मालिक नितेश कुमार साहू नाश्ता कर रहा था। चारों उसके पास पहुंचे। इस बीच एक नगर सैनिक होटल के भीतर पहुंचा और ट्रैक्टर मालिक से गाली-गलौज करने लगा। थोड़ी देर बाद ट्रैक्टर मालिक बाहर आया तो पहले से तमतमाए नगर सैनिक ने ट्रैक्टर मालिक की पिटाई कर दी। इसके बाद उसका मोबाइल भी लूट लिया। सीसीटीवी में यह पूरा वाक्या कैद हो गया है। पीड़ित ट्रैक्टर मालिक ने इसकी शिकायत रतनपुर थाने में की है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This