चाकू मारकर युवक की हत्या करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार, पुरानी रंजिश के चलते चारों ने वारदात को दिया अंजाम

Must Read

Four accused who killed a young man by stabbing him arrested

रायपुर: कल शाम डीडी नगर थाना इलाके के महादेव घाट के पास चाकू मारकर एक युवक की निर्ममता से क़त्ल करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा हैं। डीडी नगर पुलिस की गिरफ्त में आये कातिलों में बिट्टू यादव, मुकेश, रवि ठाकुर और छोटू यादव शामिल हैं। इनमें रवि ठाकुर हाल ही में जेल से छूटकर आया था। सभी को न्यायलय में पेश कर जेल दाखिल करने की तैयारी की जा रही है।

बता दें कि कल शाम पुरानी रंजिश के चलते चारों युवक ने आशीष बंजारे नाम के युवक की बेदर्दी से हत्या कर दी थी। वही इस हमले में उमेश मस्कोले और आकाश यादव नाम के युवक भी गंभीर तौर पर घायल हुए थे, दोनों का उपचार अस्पताल में जारी हैं। बताया जा रहा हैं कि 2019 में देवेंद्र नगर में हुई हत्या के बाद से आरोपी और पीड़ितों के बीच रंजिश थी। आशंका जताई जा रही हैं कि चार साल पुराने इसी दुश्मनी को भुनाते हुए आरोपियों ने इस चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया हैं।

महादेव घाट में चाकूबाजी की घटना के कुछ ही घंटो के बाद टिकरापारा थाना इलाके में भी इसी तरह के वारदात को अंजाम दिया गया। यहां लालपुर पेट्रोल पम्प के कर्मचारी पर तीन बाइक सवारों ने विवाद के बाद चाक़ू से हमला कर दिया और फरार हो गए। इस मामले में भी पुलिस ने तीनो आरोपियों को धर दबोचा हैं। यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। यहाँ चाकूबाजी से घायल प्रशांत कुमार का उपचार जारी हैं।

Latest News

छत्तीसगढ़ सरकार ने तय की CBI की लिमिट

छत्तीसगढ़ में साय सरकार ने CBI की सीमाएं भी तय कर दी हैं। इसके तहत CBI अब प्रदेश में...

More Articles Like This