ओडिशा के पूर्व मंत्री ने बीजद से दिया इस्तीफा

Must Read

ओडिशा के पूर्व मंत्री ने बीजद से दिया इस्तीफा

भुवनेश्वर – ओडिशा में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल के पूर्व मंत्री और निमापारा से तीन बार रहे विधायक समीर रंजन दास ने रविवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।

श्री दास पार्टी से नाखुश थे और उन्होंने अपनी नाराजगी व्यक्त किया था जब पार्टी ने उन्हें 2024 का चुनाव लड़ने के लिए पार्टी का टिकट नहीं दिया। उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र में अपने समर्थकों के साथ एक विशाल बैठक आयोजित की थी और पार्टी सुप्रीमो नवीन पटनायक से अपने फैसले पर पुनर्विचार करने की अपील की थी।

मौजूदा विधायक ने पार्टी अध्यक्ष को अपना इस्तीफा पत्र भेजकर पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने की इच्छा व्यक्त की है। एक वीडियो संदेश में श्री दास ने कहा कि वह 2006 से बीजद के साथ हैं और एक अनुशासित कार्यकर्ता के रूप में काम किया है। उन्होंने आगे कहा कि पार्टी में बने रहने का कोई मतलब नहीं है जब पार्टी नेता ने उन पर विश्वास करना छोड़ दिया है।

राजनीतिक पंडितों का मानना है कि दास के पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के निर्णय का असर पुरी संसदीय क्षेत्र में विधानसभा चुनावों पर पड़ेगा, जहां 25 मई को सात विधानसभा सीटों के साथ चुनाव होने वाले हैं।

Latest News

Anil Ambani: रिलायंस इंफ्रा में 3 हजार करोड़ रुपये की इक्विटी निवेश

. एक शेयर के एक हिस्से के लिए. यह किया जाएगा. इसमें से 1,104 करोड़ रुपये का निवेश रिलायंस...

More Articles Like This