कांग्रेस में शामिल होंगे पूर्व सांसद, पार्टी को दिया इस्तीफा

Must Read

Former MP to join Congress, resigns from party

दिल्ली। समाजवादी पार्टी से इस्तीफा दे चुके पूर्व सांसद व पूर्व राष्ट्रीय महासचिव रवि प्रकाश वर्मा ने दिल्ली पहुंचकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की। उनके साथ उनकी बेटी और पिछले चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन की प्रत्याशी पूर्वी वर्मा भी थीं। रवि वर्मा और पूर्वी आज सोमवार को लखनऊ में कांग्रेस का ‘हाथ’ थामेंगे।

सपा के राष्ट्रीय महासचिव, तीन बार के लोकसभा सांसद व एक बार के राज्यसभा सांसद रवि प्रकाश वर्मा ने दो दिन पहले ही सपा से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने इस्तीफे के पीछे पार्टी की ‘आंतरिक गतिविधियों’ का हवाला दिया था। बाद में मीडिया से बात करते हुए रवि प्रकाश वर्मा ने सपा नेताओं की भूमिका पर सवाल उठाते हुए कहा था कि सपा नेताओं ने जनता के बीच जाना बंद कर दिया है और ठेकेदारों से सपा नेताओं की संगत हो गई है।

रवि प्रकाश वर्मा सपा छोड़कर कांग्रेस जा रहे हैं। उनके राजनीतिक कदम पर अभी कयासबाजी ही हो रही थी कि उनकी बेटी डॉ. पूर्वी वर्मा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर डाली। इस तस्वीर में रवि वर्मा, डॉ. पूर्वी कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे के साथ खड़े दिख रहे हैं। डॉ. पूर्वी पिछले लोकसभा के चुनाव में खीरी सीट से सपा-बसपा गठबंधन की प्रत्याशी थीं और भाजपा के अजय मिश्र टेनी से चुनाव हार गई थीं।

Latest News

दिल्ली की कमान संभालते ही आतिशी का बड़ा एलान, केजरीवाल के लिए किया ‘त्याग’; वजह है खास

 राजधानी दिल्ली की कमान संभालते ही आतिशी मार्लेना ने एक बड़ा एलान कर दिया है। आतिशी ने सीएम की...

More Articles Like This