भरोसे के बजट पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल की प्रतिक्रिया, कहा जनता का भरोसा तोड़ने वाला अविश्वसनीय बजट

Must Read

भरोसे के बजट पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल की प्रतिक्रिया, कहा जनता का भरोसा तोड़ने वाला अविश्वसनीय बजट

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा प्रस्तुत बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के वरिष्ठ विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि यह जनता का भरोसा तोड़ने वाला अविश्वसनीय बजट है उन्होंने कहा कि कांग्रेस की इस सरकार ने लगातार झूठे वादे करके साढ़े 4 साल तक राज कर लिया है अब यह सरकार मृत्यु शैया पर है ऐसी चला चली की बेला मैं इनकी बातें विश्वास करने योग्य नहीं है। इस बजट में किसी भी वर्ग के लिए कुछ भी नया नहीं किया गया है। गांव गरीब और किसानों को पुनः ठगने का काम सरकार ने किया है। आप देखेंगे कि छत्तीसगढ़ के सर्वांगीण विकास के लिए बजट में उन्होंने कुछ भी नहीं कहा है केवल 2,500 धान की कीमत वह भी मोदी सरकार के भरोसे दे देने से किसानों का भला नहीं होगा। अगर गांव की सड़क नहीं बनेगी, गांव के अस्पताल नहीं बनेंगे, वहां डॉक्टर नहीं रहेंगे, स्कूल नहीं होंगे, सिंचाई के लिए खेतों तक पानी नहीं पहुंचेगा, नकली खाद किसानों को देते रहेंगे ,तो कैसे गांव और गरीब किसान का उत्थान होगा।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि यह सरकार सिर्फ और सिर्फ छलावा कर रही हैं धोखेबाजी कर रही है इस पूरे बजट में कृषि के लिए कुछ भी नहीं कहा गया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस बजट में प्रदेश में बेरोजगारों का मजाक उड़ाया है 6 लाख तक की आय प्राप्त करने वाले परिवार को गरीबी रेखा के नीचे माना जाता है परंतु बेरोजगारी भत्ता ज्यादा लोगों को ना देना पड़े इसलिए भूपेश सरकार ने ढाई लाख रुपए तक की आय वाले परिवार के बेरोजगार युवाओं को ही बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही है यह तो बेरोजगारों के साथ सरासर धोखा है।

कांग्रेस की सरकार ने हाथ में गंगाजल लेकर शराब बंदी की बात कही थी परंतु शराब बंदी को लेकर बजट में कोई जिक्र भी नहीं किया गया। पूरे प्रदेश को सरकार ने नशे का हक बना दिया है । पत्रकारों और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भी किसी तरह का प्रावधान इस बजट में नहीं दिखा कर्ज के बोझ तले राज्य को दबाकर अब आप जनता का भरोसा जीत लेंगे इस गलतफहमी में ना रहे लोगों को इस बजट से बड़ी उम्मीदें थी।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This