पूर्व आईएएस रानू साहू को एक बार फिर से लगा झटका, कोर्ट ने किया जमानत याचिका को ख़ारिज

Must Read

पूर्व आईएएस रानू साहू को एक बार फिर से लगा झटका, कोर्ट ने किया जमानत  याचिका को  ख़ारिज

बिलासपुर: कोयला घोटाले में संलिप्तता के आरोपों क चलते रायपुर के केंद्रीय जेल में बंद पूर्व आईएएस रानू साहू को एक बार फिर से झटका लगा हैं। कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को ख़ारिज कर दिया हैं। रानू साहू ने अपने वकील के माध्यम से बिलासपुर हाईकोर्ट बेल पिटीशन फ़ैल किया था। पक्ष को उम्मीद थी कि इस बार उन्हें राहत मिलेगी। इस पिटीशन पर जस्टिस नरेंद्र कुमार व्यास की सिंगल बेंच ने फैसला सुरक्षित रखा था जिसपर आज सुनवाई हुई। उनकी याचिका ख़ारिज कर दी गई।

गौरतलब हैं कि रानू साहू को पिछले साल जुलाई में प्रवर्तन निदेशालय ने हिरासत में लेकर जेल दाखिल कर दिया था। उनपर कोयला घोटाले में शामिल होने का चार्ज था। इस गिरफ्तारी से पहले उनके निजी और सरकारी आवाज़ पर भी दबिश देकर कथित घोटाले से जुड़े दस्तावेजों को जब्त किया गया था। उनपर कोरबा कलेक्टर रहते हुए कोयले से जुड़ी गड़बड़ियों के आरोप लगे थे। गिरफ्तारी के बाद उन्हें तत्कालीन भूपेश सरकार ने पद से निलंबित कर दिया था। फिलहाल वह जेल में हैं।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This