पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर को भाजपा कार्यलय में नही मिली एंट्री, पहुंचे थे अमित शाह की बैठक में शामिल होने, बाहर से ही लौटे

Must Read

Former Home Minister Nankiram Kanwar did not get entry in BJP office, had arrived to attend Amit Shah’s meeting

रायपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ के रायपुर दौरे पर हैं. शाह के अलावा केंद्रीय मंत्री और छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रभारी मनसुख मंडाविया भी रायपुर आए हैं. इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. छत्तीसगढ़ के पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर को भाजपा कार्यालय के अंदर एंट्री नहीं दी गई है. उनको भाजपा कार्यालय में अंदर प्रवेश नहीं करने दिया गया. मुख्य गेट पर ही रोक दिया गया.

मिली जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर को भाजपा कार्यालय में नहीं जाने दिया गया तो वह वापस खाली हाथ लौट गए हैं. बताया जा रहा है कि पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर अमित शाह की बैठक में शामिल होने आए थे, लेकिन उनको भाजपा कार्यालय के बाहर रोक दिया गया.

बैठक में प्रदेश के कई बड़े नेता शामिल हुए, लेकिन इससे पहले पूर्व गृहमंत्री को बीजेपी कार्यालय में एंट्री नहीं मिलने के कारण सियासी गलियारे में खलबली मच गई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह वापस लौट रहे हैं. उनको मेन गेट पर ही रोक दिया गया था.

बता दें कि इस बैठक में प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी नितिन नबीन भी शामिल हुए. प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, भाजपा के महामंत्री ओपी चौधरी, केदार कश्यप, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह जैसे नेता बैठक का हिस्सा हुए. वहीं अन्य नेताओं को बैठक में आने की अनुमति नहीं थी.

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This